बिग बॉस : मुझे जानने वालों के फोन आ रहे हैं, वो कह रहे हैं कि हमारी बेटी होती तो काट के फेंक देते: केसर मथारू

final

भारत के विवादित और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 12 शुरू होते ही चौकाने वाले राज़ सामने आने लगे है। जिस जोड़ी के चलते सबसे ज्यादा घमासान हुआ वह जोड़ी है भजन सिंगर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की । इस जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस के घर में इंट्री लेने से पहले ही जसलीन ने कहा था कि वो 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं । जसलीन मथारू के बिग बॉस के घर में  जाने के बाद से उनके पिता का बयान आना शुरू है ।

Jalota-Jasleen

जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा कि उन्हें तो यकीन ही नहीं हो रहा है उनकी बेटी 37 साल बड़े सिंगर अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। केसर मथारू ने बताया कि उनकी बेटी उनके बहुत करीब है। उन्हें इस बारे में कुछ भी पता नहीं था। इस बारे में केसर को तब पता चला जब उन्होंने बिग बॉस देखा और मीडिया हाउस से कॉल आने शुरू हुए।

Capture

इस बारे में वो जसलीन से हाउस के बाहर आने पर बात करेंगे। वो आगे कहते हैं, ‘मुझे जानने वालों के फोन आ रहे हैं । वो कह रहे हैं कि हमारी बेटी होती तो काट के फेंक देते । लेकिन मैं इतना पागल नहीं हूं। वो नहीं जानते कि वो मुझे और बर्बादी की तरफ धकेलने की सलाह दे रहे हैं । जसलीन के पिता ने ये भी बताया कि अनूप को बिग बॉस का ऑफर नहीं आया था ।

bigg-boss-ex-conestant-620x400

बिग बॉस के मेकर्स ने जसलीन को कॉल किया था । उन्होंने कहा, ‘हम जसलीन के साथ जाने वाले जोड़ीदार के नाम पर सोच-विचार कर रहे थे । तभी जसलीन ने अनूप का नाम लिया । मुझे बताया गया था कि वो गुरु-शिष्य के तौर पर जा रहे हैं । मुझे लगा कि अनूप, जसलीन गार्डियन के तौर पर बिग बॉस हाउस में रहेंगे ।’ मैं कभी भी जसलीन और अनूप के रिश्ते को स्वीकार नहीं करूंगा ।