मुकेश व नीता अंबानी की बेटी ईशा अम्बानी की सगाई हुई संपन्न

इटली के लेक कोमो में इंडिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश व नीता अंबानी की बेटी ईशा अम्बानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ संपन्न हुई . ईशा पर बेबी पिंक रंग की गाउन तो आनंद पीरामल शेरवानी पर शेरवानी लुक खूब जचा. पिता मुकेश अंबानी का हाथ थामकर ईशा वेन्यू में पहुंचीं और फिर आनंद उन्हें अपने साथ स्टेज पर ले गए .

https://www.instagram.com/p/BoDreDSFpcp/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BoCYfTVhQs_/?utm_source=ig_web_copy_link

इस सेरेमनी में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने इटली में डेरा जमाया. आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर, सोनम कपूर, करण जौहर, जाह्नवी कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई सितारे इंगेजमेंट सेरेमनी के साक्षी बने. सेलिब्रेशन के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें इस रॉयल सेलिब्रेशन का नजारा साफ देखा जा सकता है .

https://www.instagram.com/p/BoAAC2Wl5LE/?utm_source=ig_web_copy_link

                                        आनंद पीरामल कौन है :-
आनंद के पिता अजय पीरामल मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं. आनंद पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक हैं. आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए पीरामल स्वास्थ्य की स्थापना की है. आनंद इंडियन मर्चेंट चैंबर की युवा विंग के सबसे कम उम्र के अध्यक्ष भी रहे. उन्होंने अमेरिका के पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकनोमिक्स में ग्रेजुएशन किया है. आनंद ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.