तनुश्री ने लगाए नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप

1537893950-patekar

#Me Too कैंपेन के जरिये दुनिया भर से महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न पर आवाज उठाई है ऐसे सच सामने आये है जिन्होंने लोगो के होश उड़ा दिए। बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने वालों में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी शामिल हो गई हैं। तनुश्री ने 10 साल पहले अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा करते हुए दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है । जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने बताया कि फिल्म ‘ Horn Ok Pleassss ‘ शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनसे बद्तमीजी की थी। तनुश्री के मुताबिक, हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उन्होंने जो सहा उसके लिए नाना के साथ – साथ फिल्म के प्रोड्यूसर सामी सिद्दिकी, डायरेक्टर राकेश सारंग और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य जिम्मेदार थे।

उन्होंने बताया कि सेट पर नाना पाटेकर कि कोई जरुरत नहीं थी फिर भी वो सेट पर आये और कोरियो ग्राफर को हटा कर बोले कि तुम हटो, मैं डांस सिखाता हूं। नाना ने शूटिंग के पहले दिन से ही उनके साथ हरकतें करनी शुरू कर दी थीं। उन्हें कहीं भी खींचने लगे थे। वे कहती हैं कि बदतमीजी करने के बाद नाना को उनके साथ इंटीमेट सीन करने का ख्याल आया। जब उन्होंने नाना की शिकायत प्रोड्यूसर से की तो उसे अनसुना कर दिया गया, सिर्फ इसलिए क्योंकि वे बॉलीवुड में नई-नई थीं। तनुश्री ने आगे बताया कि इन हरकतों के बाद नाना ने प्रोड्यूसर के सामने डिमांड रखी थी कि वे उनके साथ उनका एक इंटीमेट सीन रखें।किसी को मोलेस्ट करना हो तो प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को बोल दो कि उसके साथ इंटीमेट सीन करना है।

wallpapersden.com_tanushree-dutta-stunning-hd-wallpaper_wxl

तनुश्री ने आगे कहा जब नाना की इन हरकतों का पता डैडी को लगा तो उन्होंने प्रोड्यूसर को साफ लहजे में कहा- मेरी बेटी नाना के साथ इंटीमेट सीन नहीं करेगी। आप लोग रातभर सोच लीजिए और बताइए। कल से नए सिरे से शूट करेंगे। लेकिन विवाद के बाद तनुश्री ने यह फिल्म छोड़ दी थी उर उन्हें फिल्म में राखी सावंत ने रिप्लेस किया था। यही नहीं उन्होंने कहा जब उनकी मर्जी नहीं चली तो सेट पर पॉलिटिकल पार्टी एमएनएस को बुलाकर उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी कराई। जब एमएनएस के लोग उनकी गाड़ी तोड़ रहे थे तो प्रोड्यूसर ने उन्हें मना नहीं किया . यही नहीं  प्रोड्यूसर ने स्टूडियो का दरवाजा भी बंद कर दिया था जिससे वो निकल न पाए .जब पुलिस आई तो दरवाजा खुलवाया और उन्हें वहां से सुरक्षित निकाला।  Tanushree-Dutta-cute-12378
9 मार्च 1984 को जमशेदपुर में जन्मीं तनुश्री ने ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड का सफर शुरू किया था। बंगाली परिवार में जन्मीं तनुश्री ने मॉडलिंग में करियर बनाने की वजह से अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। साल 2003 में उन्होंने मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था और उसके बाद उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया, जो काफी हिट रही। तनुश्री ‘ढोल’, ‘स्पीड’, ‘रिस्क’, ‘सास बहू और सेंसेक्स’ और आखिरी बार साल 2010 में फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में नजर आई थीं।