ठाकुरगंज डबल मर्डर केस में आरोेपी शिवम ने खुद को गोली से उड़ाया, चिन्ना गिरफ्तार

mq2 (1)

रीडर टाइम्स संवाददाता :(सलमान खान)

लखनऊ :- राजधानी के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों की सरेराह हत्या के आरोपी शिवम सिंह ने बुधवार देर शाम खुद को गोली से उड़ाया। सजा के डर से आरोपी शिवम सिंह ने खुद को गोली मारी, गोमतीनगर के विरामखंड में आरोपी ने मौत को लगाया गले | दाहिनी कनपटी पर .315 बोर तमंचे से गोली मार किया सुसाइड, एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर पुलिस टीम ने गोमतीनगर के विरामखंड में आरोपियों के ठीहे पर दी दबिश, पुलिस ने घटना स्थल से तमंचा किया बरामद |

सीओ हज़रतगंज अभय कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर बोला धावा, शिवम के गोली मारने पर चिन्ना ने दरवाजा खोल किया सरेंडर, मौके पर पहुंचे आईजी रेंज सुजीत पांडेय ने डबल मर्डर के खुलासे में जी-तोड़ मेहनत कर रहे एसएसपी और पुलिस के कार्य की सराहना की।

कुछ दिन पहले की बात है, दोनों आरोपियों ने दो सगे भाइयों को पिट पिट कर उसके बाद सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी | बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपियों को पकड़ने गई टीम के हाथपांव फूल गए, जैसे तैसे दूसरे आरोपी उमेश को पकड़ा और उच्चाधिकारियों को सूचना दी। दोनों अपराधियों को आश्रय देने वाले किराएदार को भी हिरासत में लिया गया है। इस सनसनीखेज डबल मर्डर का दूसरा आरोपी चिन्ना को भी पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है | पुलिस ने शिवम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।