शादी के बंधन में बधे युविका और प्रिंस

301456-jodi

बिग बॉस सीजन 9 के विनर रहे प्रिंस नरूला अपनी मंगेतर युविका चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं, 12 अक्टूबर को दोनों ने शादी रचाई, अपनी शादी के बाद प्रिंस नरूला ने अपनी बीवी युविका को शादी के दिन एक बेहतरिन गिफ्ट दिया है, इस गिफ्ट के बारे में जानकर आप हैरान भी हो सकते हैं, इस गिफ्ट का कॉस्ट 2.65 करोड़ रु. है।

 

जी हां यह बात बिल्कुल सही है, आपको बता दें कि प्रिंस नरुला जिस बीएमडब्लू से युविका से शादी रचाने के लेने के लिए उनके घर गए थे, वहीं बीएमडब्लू उन्होंने अपनी वाइफ युविका को शादी का उपहार दिया है, न्यूज पोर्टल भास्कर के अनुसार इस बीएमडब्लू का मॉडल है, बीएमडब्लू आई8(कार का मॉडल BMW i8) है, जिसकी कीमत 2.65 करोड़ रु. है, ये कार प्रिंस की तरफ से युविका को शादी के बाद का पहला तोहफा है |

 

आपको बता दें कि अपनी शादी के दिन ये दोनों कपल काफी मस्ती के मूड में नजर आए, दोनों खुद भी काफी उत्साहित नजर आए, दोनों ने फोटोशूट करवाया और साथियों के साथ जमकर डांस भी किया, दोनों ने रोमांटिक मोमेंट्स शेयर किए, युविका काफी खुश नजर आईं, दोनों ने अपने प्यार को नया नाम दे दिया, लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी रचा, आपको बता दें कि दोनों की शादी मुंबई के एक होटल में पंजाबी रीति रिवाजों से हुई, युविका इस मौके पर खूबसूरत लाल रंग की लहंगा चोली पहने नजर आईं जबकि प्रिंस ने शेरवानी पहनी हुई थी।

 

विदाई के समय जब युविका काफी इमोशनल हो गई थीं, उनके आंखों से आंसू निकले लगे थे, ऐसे में युविका की मां भी रोने लगी।, मां-बेटी को रोता देख प्रिंस सामने आए और दोनों की सम्हाला।

 

शादी के बाद दोनों का पहला वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में ये न्यूली वेड कपल की रोमांटिक केमेस्ट्री दिख रही है, इस वीडियो को बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने शेयर किया था, वीडियो में दोनों कपल एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दिए, आपको बता दें कि इस वेडिंग में नेहा धूपिया, तबु, इरफान पठान, रणविजय सिंह, सोहेल खान समेत कई सेलिब्रेटी में शामिल हुए, प्रिंस रोडीज, बिग बॉस और बढ़ो बहू जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं, युविका चौधरी ‘ओम शांति ओम’ फिल्म से लेकर दर्जनों एल्बम में काम कर चुकी हैं |