मुठभेड़ में घायल बदमाश के साथी को किया  गिरफ्तार 

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी, रीडर टाइम्स

पिहानी पुलिस ने लूट हत्या
हरदोई : पिहानी  पुलिस ने रविवार को रात मुठभेड़ के दौरान भाग रहे चार बदमाशों में से एक को तुरंत और दूसरे को रात में  गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पिहानी क्षेत्र के अब्दुल्ला नगर गांव मोड़ से बदमाश सद्दाम पुत्र असलम निवासी गोपालपुर को पिहानी कोतवाली एसएसआई इरशाद अली के साथ हमराही आरक्षी कमलेश पटेल और स्वाट टीम प्रभारी आलोक सिंह के साथ कांस्टेबल मोहम्मद इरफान व कांस्टेबल गुरजीत सिंह ने मिलकर गिरफ्तार कर लिया है ।

 

 

आरोपी के पास एक तमंचा,एक जिन्दा कारतूस, एक खोखा,एक हौंडा साईन मोटरसाइकिल और कई लूट का करीब ₹ 6300 व जेवर बरामद हुआ है। ज्ञात हो कि रविवार रात थाना टड़ियावां क्षेत्र में पुलिस ने घेराबंदी में रहीमपुर सरैंया तिराहे के निकट मुठभेड़ में बदमाश अरबाज खान पुत्र इज़हार खान निवासी मोहल्ला काजी सराए कस्बा पाली जनपद हरदोई के दाहिने पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया था।

 

 

घायल बदमाश को पिहानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से  जिला अस्पताल बाद में लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस मुठभेड़ में घायल बदमाश के अलावा तीन अन्य बदमाश पिहानी की तरफ भागने में कामयाब हो गए थे। पुलिस ने स्वाट टीम प्रभारी की सहायता से खोजबीन जारी रखी और रात में ही अब्दुल्लाह नगर गांव के मोड़ से एक बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली।  इनके गिरोह का सरगना ममनून उर्फ गुलई उर्फ गोलू पुत्र अय्यूब निवासी जमुरा, थाना मझिला जनपद हरदोई और एक अन्य बदमाश साथी आसिफ पुत्र हबीब निवासी तुर्मुकी थाना मझिला जनपद हरदोई अभी पुलिस की पकड़ से दूर फरार चल रहे हैं।