बाइक टकराने पर दो पक्षों में कहासुनी, युवक को मारी गोली

रिपोर्ट :संवादसूत्र(मुस्तक़ीम मलिक)

लखनऊ :- राजधानी में आये दिन हो रहीं आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला चौक थाना क्षेत्र का है। जहां दो पक्षों के बीच हुए मामूली विवाद में एक दबंग ने अनस नामक युवक पर गोली चला दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहा उसकी मौत हो गयी ।चौक थाना क्षेत्र के सुभाष मार्ग पर आपस मे बाइक टकराने पर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसमें एक दबंग ने वजीरगंज निवासी अनस नाम के युवक को गोली मार दी।

 

जानकारी के अनुसार वज़ीरगंज थाना क्षेत्र के जनता नगरी निवासी पल्लेदार माशूक अली तबस्सुम (पत्नी), शब्बो (बेटी) व पाॅच बेटों शाहरूख, शानू, सुहैल, उमर और अनस के साथ रहते है। माशूक अली का सबसे छोटा बेटा 18 वर्षीय अनस जनता नगरी मे ही मुर्गे की दुकान चलाता है। अनस मंगलवार की दोपहर जनता नगरी मे ही रहने वाले अपने मित्र शारिक के साथ मोटर साईकिल पर सवार होकर यहियागंज गुब्बारे खरीदने के लिए गया था।

 

दोपहर करीब दो बजे वो अपने मित्र को मोटर साईकिल पर बैठा कर वापस लौट रहा था सुभाष मार्ग पर उसकी मोटर साईकिल से दूसरी मोटर साईकिल मे हल्की सी टक्कर लग गई। जिससे दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। इतने मे दबंग ने युवक अनस के सिर पर गोली चला दी जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया और आरोपी मौके पर से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गयी।