प्रीति जिंटा के लिए आई एक बुरी खबर

priti jinta

प्रीति जिंटा काफी लम्बे समय से फिल्मो से दूर थी .अब बॉलीवुड फिल्‍म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ से प्रीति वापसी कर रही है . इस ख़ुशी के माहौल में उन्हें एक बुरी खबर मिली है . प्रीति जिंटा के ड्राइवर गणेश जाधव की मौत हो गई है. गणेश की मौत ड्यूटी पर ही हार्ट अटैक से हुई. स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, प्रीति जिंटा ने गणेश को 6:45 को कॉल लगाया और कहा कि रात 10 बजे तक ड्यूटी पर रहे. गणेश 7 बजे ड्यूटी पर पहुंच गये.

 

रिपोर्ट के अनुसार, गणेश ने आते ही सिक्‍योरिटी और बॉडीगार्ड से सीने में दर्द की शिकायत की. गणेश को मजाक करने की आदत थी ऐसे में उन लोगों को लगा कि वो मजाक कर रहा है. लेकिन जब उन्‍हें पसीना आने लगा तो वो लोग उन्‍हें बांद्रा में नजदीकी हॉस्पिटल में लेकर आये. अस्‍पताल में डॉक्टर्स ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. जब प्रीति को इस घटना की जानकारी हुई तो वो हैरान और परेशान हो गई .

 

क्योकि आधे घंटे पहले ही प्रीति ने अपने ड्राइवर से बात की थी . इस खबर से अभिनेत्री के साथ उनका पूरा परिवार सदमे है . मिली जानकारी के अनुसार गणेश ने प्रीति के साथ लगभग 10 साल काम किया है .  बॉलीवुड सेलिब्रिटी का उनके बॉडीगॉर्ड , मेकअप मैन , ड्राइवर से बहुत ही खास रिश्ता होता है .क्योकि ये वो लोग होते है जो सितारों के साथ लम्बा वक्त गुजारते है.