शरद यादव कि आपत्तिजनक टिप्पणी, बोले वसुंधरा बहुत मोटी हो गई है इन्हे आराम दो

4acdeeb8-8da8-4649-a301-bcb3e9c70075

राजस्थान :- राजस्थान के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर एक विवादित टिप्पणी की थी। राजस्थान के अलवर में शरद यादव ने कहा-वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है।

 

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव द्वारा दिए गए बयान पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कसा तंज कहा कि मैं हैरान हूं कि कोई वरिष्ठ नेता ऐसा बयान दे सकता है। वसुंधरा ने कहा कि वह इस बयान से स्तब्ध हैं, अगर इतना बड़ा नेता अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाए तो काफी बुरा लगता है | वोट डालने पहुंचीं वसुंधरा ने कहा कि शरद यादव ने जो कहा है वह महिलाओं का अपमान है |

 

 

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे वोट डालने के बाद कहा भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए चुनाव आयोग को उनके बयान पर संज्ञान लेना चाहिए। साथ ही एक्शन लेकर एक उदाहरण पेश करना चाहिए। भाजपा ने गुरुवार को चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी की।

 

 

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राजे ने दावा किया कि प्रदेश में फिरसे हमारी सरकार बनेगी। सभी ने इस चुनाव के लिए कड़ी मेहनत की है। राजे ने आगे कहा हमने प्रदेश में विकास का काम किया है और जनता विकास के लिए वोट करेगी। उन्होंने कहा कि वह हमने पांच साल विकास करने का काम किया है, हमें पूरी उम्मीद है कि राज्य में हमें बहुमत मिलेगा |

 

 

भाजपा ने शरद यादव की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उनकी यह टिप्पणी बेहद शर्मनाक है और किसी सभ्य व्यक्ति से इसकी उम्मीद नहीं की जा सकती। उन्हें अपने बयान के लिए स्वयं ही माफी मांगनी चाहिए।

2016_6largeimg212_Jun_2016

 

शरद यादव पहले भी अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जाने जाते रहे हैं। महिला आरक्षण के मुद्दे पर संघर्ष करने वाली महिलाओं को उन्होंने ‘परकटी औरतें’ कह दिया था जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया था।

 

 

इस पूरे मामले का तूल पकड़ने के बाद शरद यादव ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने यह सब मजाक के रूप में कहा। उनके(वसुंधरा राजे) साथ मेरे पुराने संबंध हैं। यह किसी भी तरह अपमानजनक नहीं था। मुझे उन्हें चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। जब मैं उनसे मिला था, तब भी मैंने उनसे कहा था कि आपका वजन बढ़ रहा है।