चैंपियन एसोसिएशन के समाजसेवियों ने मनाई विवेकानन्द जयंती

रिपोर्ट : सौरभ कुमार त्रिपाठी , रीडर टाइम्स 

champion

शाहाबाद। आदर्श व प्रेरणाश्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर चैंपियन एसोसिएशन फॉर आइडियल मूवमेंट्स संस्था के पदाधिकारियो ने श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। नगर के मो0 महमंद स्थित एक निजी अस्पताल परिसर में स्वामी विवेकानंद की जयन्ती को युवा दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्थापक डॉ अमित पाठक ने कहा कि देशभर में राष्ट्र की प्रेरणा स्वामी विवेकानंद की जयंती समारोहपूर्वक मनाई जा रही है उन्होंने अपनी महान योग्यता से भारत को पहचान दिलाई।

उन्होंने कहा कि हम महान स्वामी विवेकानंद को नमन करते हैं और उनके शक्तिशाली विचारों और आदर्शों को याद करते हैं जो आज भी पीढ़ियों के मार्ग दर्शन का काम कर रहा है। स्वामी विवेकानंद की जयंती के मौके पर देश में युवा दिवस मनाया जाता है। अध्यक्ष डॉ शारिक परवेज ने कहा कि संस्था में जुड़े लोग भी युवा है और उनको समाजसेवा के लिये स्वामी विवेकानन्द जी के जीवन के उच्च आदर्शो से सीख लेकर अनुसरण करना चाहिये।

इसके अलावा व्यवस्थापक आलोक पाठक, महामंत्री राजीव बाजपेई, तौकीर वेग, कामरान खाँ, राममोहन, अनिल बाजपेई, महेंद्र राणा, खालिद वेग आदि अन्य पदाधिकारियो ने विवेकानंद की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए संस्था के समाजसेवा मिशन के विषय मे प्रकाश डाला। इस मौके पर कुलदीप सैनी , पवन रस्तोगी ,अखिलेश गुप्ता , राजन राठौर , सतीश, डॉ महेश, डॉ आशीष, किशन कुमार सभासद , देवेंद्र गुप्ता ,  आशीष रस्तोगी आदि मौजूद रहे।