रॉयल होटल में शादी समारोह में अवैध तमंचों से हुई जमकर हर्ष फायरिंग

5 राउंड से अधिक, की गयी फायरिंग से हड़कंप

शाहजहांपुर के 2 युवक पुलिस की गिरफ्त में,भेजे गए जेल

रॉयल होटल में

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्स

हरदोई : शादी समारोह में आये युवकों ने तमंचे पर डिस्को गाने पर अवैध तमंचों से जमकर फायरिंग की,जिससे अफरा तफरी मच गई। यह दोनों युवक यहां बारात में तमंचे पर डिस्को गाने पर दोनों हाथों में तमंचे लेकर फायर कर रहे थे। शहर के रॉयल होटल में हर्ष फायरिंग करना दो युवकों को महंगा पड़ गया है। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने की सूचना पर पुलिस ने शाहजहांपुर जनपद के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से तीन तमंचे व कारतूस भी बरामद किए गए हैं। शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित रॉयल होटल में एक शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था।

बारात शाहजहांपुर के प्रिंस की आई थी। पुलिस के मुताबिक , इसी शादी समारोह में शाहजहांपुर जनपद के मोहल्ला अजीज गंज निवासी सुवेक उर्फ देव वर्मा उनका साथी अभिषेक शुक्ला भी आये हुए थे। यहां इन दोनों ने तमंचे पर जमकर डिस्को किया और अवैध तमंचे हाथ में लेकर जमकर फायरिंग की। बताया जाता है कि एक युवक के हाथ में 2 तमंचे थे, जबकि एक युवक एक तमंचे से फायरिंग कर रहा था। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो होटल पहुंची।

पुलिस ने दोनों को हर्ष फायरिंग करने के मामले में दबोच लिया। एसपी आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक, दोनों के पास से तीन तमंचा कारतूस व 5 खोखा बरामद किए गए हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि इसमें एक युवक का आपराधिक इतिहास भी है। बताया कि जिस होटल में कार्यक्रम था उसके विरुद्ध भी कार्यवाई की जा रही है।