महिला से सरेआम छेड़छाड़ कर रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

रिपोर्ट – आर.के .मिश्रा 

रीडर टाइम्स

ramkumaar kashyap

 घायल रामकुमार कश्यप 

लखनऊ :-    थाना जानकीपुरम में नशेड़ियों का बोलबाला , घर में भी महिलाये नहीं सुरक्षित

थाना जानकीपुरम सेक्टर 3 में मोबाइल रिचार्ज कराने जा रही महिला से पीलू नाम के शख्स ने सरेआम रोड पर छेड़छाड़ की . महिला के चिल्लाने पर मोहल्ले के ही रामकुमार कश्यप बचाने पहुचे तो गुस्साये युवक ने लोहे की राड से हमला कर दिया जिसके चलते रामकुमार कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गए .

जानकीपुरम विस्तार सेक्टर 3 में महिला मोबाईल रिचार्ज कराने चौराहे पर जा रही थी कि अचानक रास्ते में पीलू नाम के लड़के ने महिला को जबरदस्ती रोककर  सरेआम छेड़छाड़ करने लगा . जिसपर महिला ने विरोध किया व चिल्लाना शुरू कर दिया . चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले के कई लोग इकठ्ठा हो गए .

महिला अपने घर की तरफ भागी , इंसानियत की सारी हदे पार करते हुए बिना डर भय के पीछा करते हुए पीलू घर तक पहुच गया और वहां भी छेड़छाड़ करने लगा जिस पर मोहल्ले के राम कुमार कश्यप ने विरोध किया और कहा आप यहाँ से चले जाइए. इस बात को सुन गुस्साये पीलू ने राम कुमार के सर पर राड से हमला कर दिया जिससे माथे पर व शरीर पर गंभीर चोटे आई है . मोहल्ले के लोगो ने बताया कि आये दिन यहाँ पर नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है . इस्मैक व वाइटनर सूंघतेविरोध करने पर महिलाओं से अभद्रता करते है व मारपीट करने पर उतारू हो जाते है जिसके चलते महिलाओं को बाहर निकलना मुश्किल हो गया है .

ismaik
                 सेक्टर 3 में इसी जगह लगता है नशेड़ियों का जमावड़ा  

मोहल्ले वालो ने पुलिस को सूचना दी . पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पकडे गए अभियुक्त ने अपना नाम पीलू बताया . पीलू इस्मैक  व वाइटनर का आदी है . आये दिन लड़ाई झगडा व महिलाओं से छेड़छाड़ करता है. पकडे गए युवक ने थाने पर भी जमकर बवाल किया .