भट्टे पर खड़े ट्रैक्टर/ ट्राली को चोरो ने बनाया निशाना

रिपोर्ट : विनोद गिरि, रीडर टाइम्सIMG-20190808-WA0005 (1)

बहराइच / रुपैडिहा :  थानाक्षेत्र अन्तर्गत बाबागंज/ बाबाकुट्टी के निकट वर्षो से  बंद पड़ा हाजी मोहम्मद उमर के भट्टे पर खड़ा नया सोनालिका ट्रैक्टर व ट्राली को चोरो ने बनाया निशाना। मिली जानकारी के मुताबिक  एक नामजद सहित अज्ञात चोरो के खिलाफ पीड़ित मो.शमी ने लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर, छानबीन मे जुट गई है।

IMG-20190808-WA0003 (2)

बताते चले भट्टे के गैराज मेँ खड़ा ट्रैक्टर व ट्राली के सारे कीमती पार्ट चोर खोल ले गए। पीड़ित को चोरी की जानकारी सुबह हुई। चोरी की घटना कोई नई बात नही है। इन दिनो थानाक्षेत्र अन्तर्गत चोरी की बाढ़ सी आ गई है। क्षेत्र मेँ चोरो का बोलबाला है वही चोरो के डर से क्षेत्रवासियों मेँ भय का महौल बना हुआ है।

IMG-20190808-WA0004 (1)

ग्रामीण अपने कीमती सामानों व जानवारों को चोरो से बचाने के लिए रात भर जागकर अपने संपति की रखवाली करने पर विवश है।  जबकि पुलिस का दावा की क्षेत्र मे अप्रिय घटनाओ को रोकने के लिए पेट्रोलिंग की जा रही है,  जबकि धरातल पर  नतीजा शून्य है। इस सम्बन्ध मेँ जब चौकी इंचार्ज बाबागंज सोमपाल गंगवार से जानकारी की गई तॊ बताया गया कि हम विभाग कें कार्य से हाई कोर्ट मेँ हूँ , मामले की जानकारी नही है।