हाइवे पर रेस में भिड़े ट्रक माइनर में फांदें, क्लीनर की मौत

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स
हरदोई : हरदोई के सण्डीला में हाइवे पर दो ट्रकों की रेस से बड़ा हादसा हो गया। अचानक सामने आयी कार बचाने के प्रयास में दोनों ट्रक आपस मे भिड़ने के बाद अलग अलग दिशा में माइनर में फांद गए। हादसे में ट्रक से गिरकर एक क्लीनर की मौत हो गयी। हादसा सण्डीला कोतवाली के बेगमगंज का है। हरदोई की ओर से दो ट्रक लखनऊ की ओर जा रहे थे।

दोनों एक दूसरे को ओवरटेक करने की कोशिश में हाइवे पर रेस कर रहे थे। बेगमगंज पुलिया के पहले अचानक सामने आयी कार को बचाने की कोशिश में एक ट्रक ने पीछे से दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी। जिससे एक ट्रक माइनर फांदकर झाड़ियों में चला गया। जबकि दूसरा ट्रक विपरीत दिशा में माइनर में फांदकर बिजली के पोल से टकरा गया। ट्रक की टक्कर से आगे चल रहे ट्रक में बैठा बरेली के फरीदपुर निवासी 40 वर्षीय राजकुमार पुत्र मैकू क्लीनर उछलकर नीचे गिर गया।

मौके पर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने उसे सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में दूसरे ट्रक में सवार चालक और क्लीनर भी घायल बताए जा रहे हैं जो हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। हादसे में नहर पुलिया पर रखी एक लकड़ी की दुकान भी चपेट में आकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। बरेली निवासी ट्रक चालक योगेंद्र ने दूसरे ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।