गाय से टकराकर दो युवक घायल गाय की मौक़े पर मौत

रिपोट : श्याम जी गुप्ता , रीडर टाइम्स

शाहबाद : शाहबाद गल्ला मंडी के निकट सड़क पर अचानक गाय सामने आ जाने से मोटरसाइकल सवार दो युवक निवासी अल्लाहपुर सैदीखेल उससे टकरा गए. टक्कर इतनी भीषण थी जिससे गाय की मौक़े पर ही मौत हो गयी तथा दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये.

आस पास के लोगों द्वारा सूचना देने पर एंबुलेंस द्वारा घायलों को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.शासन प्रशासन के लाख दावों के बावज़ूद भी आवारा पशुओ की समस्या जस की तस बनी हुयी है. पशु आश्रय स्थल खुलने के बाद भी शाम होते ही सड़को पर पशुओं के झुंड दिखने लगते हैं जिससे वाहन चालकों को गंभीर समस्या का सामना करना पड़ता हैं।

इस प्रकार के कांड बढ़ते ही जा रहे हैं परंतु गौशालाओं का निर्माण शाहाबाद ब्लॉक में कहीं पर भी नहीं हुआ गौशाला का सारा पैसा प्रधान और सेक्रेटरी द्वारा निपटा दिया गया परंतु गायो का रहने का ठिकाना नहीं बना जितना भी पैसा पशु आश्रय के लिए आया है .

वह पैसा ब्लॉक मे ग्राम विकास अधिकारी व प्रधान द्वारा मिलकर खा लिया जाता है सरकार की सारी योजनाएं फेल होती जा रही ऊपर से लाभ तो आता है लेकिन उस लाभ को ब्लॉक के आला अधिकारी जनता तक पहुंचने ही नहीं देते