प्रेमिका के घर वालों ने युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,अस्पताल में भर्ती सदमे से युवक की मां की मौत

रिपोर्ट : अमित पाण्डेय , रीडर टाइम्स

हरदोई :15 सितंबर – प्रेम पास में जकड़ी प्रेमिका के घर वालों ने 26 वर्षीय युवक की को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया युवक के जिंदा जलाए जाने की खबर से आहत सदमे से युवक की 50 वर्षीय मां की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी मौके पर जांच पड़ताल करने में जुटे हैं।

जिले के कोतवाली शहर इलाके के भदैचा गांव के रहने वाले अभिषेक नाम के युवक का गांव की रहने वाली शिवानी गुप्ता नाम की युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बताया गया कि अभिषेक (26) अपनी प्रेमिका से चोरी-छिपे मिलने उसके घर पहुंचता था, जहां घर वालों ने दोनों को एक साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और फिर उसके बाद उसकी पिटाई की।

घरवालों का गुस्सा फिर भी शांत नहीं हुआ तो उन्होंने पेट्रोल डालकर आग लगा दी और फरार हो गए। वारदात के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसे युवक अभिषेक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बेटे के साथ हुई वारदात की सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती युवक की मां रामबेटी (50) ने भी दम तोड़ दिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना करने में जुटे हैं साथ ही युवक को जिंदा जलाने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है।

विश्वसनीय सूत्र बताते हैं कि कि शिवानी गुप्ता को भदैचा गांव की रहने वाली युवती की बुआ डॉली गुप्ता पत्नी राधे गुप्ता ने गोद लिया था अभिषेक और शिवानी गुप्ता का प्रेम प्रसंग काफी अर्से से चल रहा था। 6 साल पहले दोनों परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ चोरी-छिपे फरार हो गए थे।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि युवक को जिंदा जलाने वाले अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।