छात्रा का मोबाइल छीन कर  चोर भागा , लोगो ने की जमकर धुनाई


रुड़की  : छात्रा अपने कई सहपाठियों के साथ में कॉलेज जा रही थी. रास्ते में एक युवक ने छात्रा का   बैग खोलकर बैग से मोबाईल निकाल लिया  था तो कई छात्राओं ने देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया.

 चोर भागने लगा ,लोगो ने  पीछा करके  उसे पकड़ कर जमकर उसकी धुलाई की . और उसे पुलिस के हवाले  कर दिया . पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है . यह बहादराबाद निवासी रश्मि रुड़की के एक कॉलेज में पढ़ती है।

रस्मी अपनी दो सहेलियों के साथ शनिवार को पैदल कॉलेज जा रहीं  थी . जब वह नए पुल पर पहुंची तो पीछे आ रहे एक युवक ने उसके बैग को खोल कर उस छात्रा का मोबाईल निकाल लिया . इस घटना को उसकी सहेली ने देख लिया और शोर मचाने लगी  .

शोर मचाते ही युवक मोबाईल और पैसे लेकर भागने लगा . वहा खड़े लोगो ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी . मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया . पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है .

एसएसआई प्रमोद कुमार ने की युवक से पूछताछ की जा रही है . छात्रा की तरफ से किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है .पुलिस ने बताया की पूछताछ के दौरान युवक ने बताया की वह ठेली लगता है . पुलिस आगे की कारवाही कर रही है छात्रा की तरफ से कोई सूचना नहीं मिल रही है .