स्कूल चेयरमैन के बेटे ने पांच लोगो के साथ मिलकर छात्रा से किया दुष्कर्म , छेड़छाड़ की लिखी रिपोर्ट

आगरा  : आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में 11वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने स्कूल के चेयरमैन के बेटे सहित पांच युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि पुलिस ने छेड़छाड़ में ही मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने सोमवार को इस मामले में एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र दिया।

मामले के अनुसार, 17 वर्षीय छात्रा घर के पास ही एक स्कूल में पढ़ती है। उसके पिता आगरा से बाहर नौकरी करते हैं। पिता ने बताया कि दो महीने पहले स्कूल में पढ़ने वाले गांव के युवक ने बेटी से जान पहचान कर ली। इसके बाद फोन करने लगा। बेटी ने मना किया, लेकिन माना नहीं।

दोस्तों में बांटा फोटो

बाद में स्कूल के चेयरमैन के बेटे के साथ मिल गया। दोनों ने एक दिन नशीला पदार्थ खिला बेहोश कर छात्रा से दुष्कर्म किया। इस दौरान मोबाइल से फोटो खींच लिए। गांव के युवक ने फोटो अपने दोस्तों को बांट दिए। मोबाइल पर भी भेज दिए। वो छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। उन्होंने भी दुष्कर्म किया।
छात्रा ने एक महीने पहले अपने पिता को बताया। इस पर पिता ने थाना जगदीशपुरा में पांच आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी की धारा में ही मुकदमा दर्ज किया। किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया।

पूरा मामला कोर्ट में

थाना जगदीशपुरा के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में दुष्कर्म का आरोप लगाया जा रहा है। पीड़िता को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। बयान के बाद दुष्कर्म की धारा की वृद्धि की जाएगी।

पीड़ित छात्रा दहशत में है।

घटना से पीड़ित छात्रा दहशत में है। उसने पढ़ाई भी छोड़ दी है। घर से बाहर पिता के साथ रह रही है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपियों ने बेटी को बदनाम कर दिया है।