सर्विलांस टीम ने बरामद किये साढ़े पांच लाख कीमत के 42 चोरी और गुम हुए स्मार्टफोन

छीनकर भागने वाला लूटेरा भी गिरफ्तार

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्सहरदोई : जिले की पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुम हुए और चोरी गए 42 से अधिक स्मार्टफोन बरामद किए हैं।पुलिस खोए और चोरी गए सभी स्मार्टफोन उनके असली मालिकों तक पहुँचाने में जुटी है।

पुलिस की सर्विलांस टीम द्वारा बरामद की कीमत साढ़े पांच लाख रुपए के लगभग बताई गई है।पुलिस ने इन मोबाइल की बरामदगी के दौरान एक मोबाइल चोर को भी गिरफ्तार किया है।जो लोगो के राह चलते स्मार्टफोन छीनकर फरार हो जाता था।

पुलिस के सामने मेज पर रखे यह वो स्मार्टफोन है जो अलग-अलग इलाकों में कुछ समय पहले गुम और चोरी हो गए थे।स्मार्टफोन गुम होने के बाद पुलिस में सूचना के बाद खोए हुए मोबाइल को ढूंढने के लिए पुलिस की सर्विलांस टीम को लगाया गया था।

पुलिस की टीम ने इन स्मार्टफोन की बरामदगी के दौरान कोतवाली शहर के शनि कंजड़ नाम युवक को भी गिरफ्तार किया। जो लोगो के मोबाइल लूट कर भागता था।

सर्विलांस टीम ने काफी मेहनत के बाद 42 खोए और चोरी हुए स्मार्टफोन को बरामद कर के उनके स्वामियों को बुलाकर मोबाइल सौपने का काम शुरू कर दिया है।इनमें से कुछ मोबाइल काफी महंगे भी थे।पुलिस के मुताबिक बरामद किए गए सभी 42 स्मार्टफोन की कीमत साढ़े पांच लाख से ऊपर की बताई गई है।