सड़क किनारे मरणासन्न अवस्था में पड़ा मिला युवक , जिला अस्पताल रैफर

रिपोर्ट : – आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स 
1
बिलग्राम (हरदोई) ।  समाचार लिखे जाने तक  प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेन्द्र पुत्र लवकुश उम्र 40 वर्ष निवासी फतेहपुर, जरियनपुर जनपद शाहजहांपुर बीते दिन अपनी ससुराल बिलग्राम थाना क्षेत्र के ग्राम हुल्लीपुरवा में आया था। लेकिन कुछ घण्टों के बाद युवक ग्राम सदरपुर की रोड पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ राहगीरों को दिखा। जिसके बाद लोगों ने उसे सीधा करके देखा तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। किसी तरह लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को डायल 100 को दी।
2
सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को नगर स्थिति सीएचसी पर पहुँचाया। जहां पर उसके घर वालों को सूचना दी गई।घरवालों की शिकायत पर कोतवाल सतेंद्र सिंह ने ससुराल पक्ष से युवक के साले व उसके चचेरे ससुर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। ससुराल पक्ष से युवक के साले बालेश ने जानकारी देते हुए कहा कि उसके जीजा के मध्य पैसों का कुछ लेनदेन है। जिसके हिसाब किताब करने के लिए दो दिन पहले अपने घर पर बेहद शालीनता से बात की गई थी। लेकिन उसके जीजा ने आज उसके घर गांव पर पहुँचते ही उसने उसकी पत्नी व मां को पीट दिया।जब लोगों ने उसे रोका तो युवक न ससुरालीजनों  को फंसाने के उद्देश्य से गांव के बाहर कुछ खा लिया।
जबकि पुलिस ने घटना के बाद पूछताछ के लिए बालेश व उसके चाचा वैधनाथ को हिरासत में ले लिया है।वहीं युवक के परिजनों ने भी सीएचसी पहुंचें। जहां पर डॉक्टरों ने युवक की गम्भीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया। फिलहाल कोतवाली पुलिस हर तरह से पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।