बांदीकुई विधायक ने ली तीन पंचायत समितियों के ग्राम विकास अधिकारियों की बैठक

                                             पूर्व चैयरमेन ने गरीब और बेसहारा लोगों के लिए दी राशन सामग्री

रिपोर्ट :-संवाददाता(राकेश मिश्रा)
दौसा :- बांदीकुई विधायक जी आर खटाना ने सोमवार को पंचायत समिति के सभागार में बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र की 3 पंचायत समिति बांदीकुई बसवा व बैजुपाडा के ग्राम विकास अधिकारियों की अलग अलग बैठक ली।

कोरोना की स्थिति को देखते हुये बैठक में सोसियल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखा गया, वही एक एक पंचायत के ग्राम विकास अधिकारियों से अपनी अपनी पंचायतों के बारे में जानकारी लेते हुये कहा कि आपने कितने कितने मास्क व सेनेटाइजर वितरण किये गये व कितने गांवो में सेनेटाइजर किया गया व जिन्हे गांव में अभी तक छिड़काव नही किया व उनमे शीघ्र छिड़काव किया जाये वही प्रत्येक ग्राम विकास अधिकारी से जानकारी ली कि कितनी खाध्य सामग्री बांटी गई व कितने ऎसे परिवार हैं जिन्हें खाने की सामग्री की आवश्यकता हैं उन्हें तुरंत राशन सामग्री उपलब्ध करवाई जाये।

 

विधायक जी आर खटाना ने पंचायत समिति बांदीकुई से 14 सौ राशन सामग्री के किट की दो गाड़ियों को ग्रामीण व नगरपालिका क्षेत्र में वितरण के लिये हरि झंडी दिखाकर रवाना किया । इस दौरान उपखंड अधिकारी पिंकी मीना, विकास अधिकारी मोहनसिंह, तहसीलदार ओमप्रकाश गुर्जर, नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी बनवारी लाल मीना, सीडीपीओ मोहर बाई मीना सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। विधायक ने सभी अधिकारियों को मुस्तेदी से सतर्क रहकर कार्य करने के निर्देश दिये वही उनकी और से चल रही राम रसोई का जायजा लिया तथा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिये कि सभी सोसियल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखे। राम रसोई से विधायक की और से दोनों टाइम 600 सौ पैकेट प्रशासन को उपलब्ध करवाये जा रहे हैं। पूर्व चेयरमैन पूरनमल शर्मा की और से विधायक खटाना के आह्वान पर प्रशासन को 500 ग्राम सरसो के तेल की 1400 बोतल व 5 किवंटल 1 किलो के 400 पैकेट चावल सहित करीब 74 हजार रुपये की राशन सामग्री प्रशासन को उपलब्ध करवाई गई।