दौसा में कर्फ्यू है जारी,लॉकडाउन मे भी दिखाई गई सख्ती,जल्द होगी कर्फ्यू की समीक्षा

रिपोर्ट :- ब्यूरो हेड(राहुल भारद्वाज)
दौसा :- दौसा जिला मुख्यालय एवं लालसोट उपखण्ड मुख्यालय पर सोमवार को भी कर्फ्यू जारी रहा। लॉकडाउन में भी सख्ती देखी गई। जिला मुख्यालय पर कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को कर्फ्यूग्रस्त इलाकों एवं लॉकडाउन इलाके में मार्च भी निकाला गया। इस दौरान जो लोग बिना वजह घूमते पाए गए उन पर सख्ती भी दिखाई गई।

 

जानकारी के अनुसार दौसा जिला मुख्यालय पर 3 अप्रेल से शहर में कफ्र्यू जारी है। वहीं लालसोट शहर में जब से पहला पॉजीटिव केस सामने आया तभी से कफ्र्यू जारी है। इससे इन शहरों में लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

 

इधर दौसा कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को शहर के गुप्तेश्वर सर्किल से पुराने शहर होते ही आगरा रोड, कोतवाली, लालसोट रोड ,सैंथल रोड आदि इलाकों में मार्च निकाला। इस अवसर पर दौसा पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र ईनखिया, एसएसी एसटी सैल सीओ विजय सिंह चौधरी, कोतवाली थाना प्रभारी श्रीराम मीना समेत बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता तैनात था।

 

पुलिस ने बन्द करवाई कर्फ्यूग्रस्त इलाको में खुली दुकाने:-

कोतवाली थाना पुलिस की ड्यूटी अधिकारी सब इन्सपेक्टर प्रेमलता ने जाप्ते के साथ रविवार को शहर के गेटोलाव रोड आदि इलाकों में जिन लोगों ने लॉकडाउन में दुकानें खोल रखी थी उनको बंद कराया। वहीं जो लोग बिना वजह घूम रहे थे उनको भी खदेड़ा।

 

शहर में एक जना पॉजीटिव से आया नेगेटिव :-

शहर के बाडिय़ान मोहल्ला निवासी एक जना कोरोना पॉजीटिव से नेगेटिव आने से चिकित्सा विभाग एवं मरीज के परिजनों की चिंता कम हो गई। अब तक दौसा जिले में 12 कोरोना पॉजीटिव मरीजों में से 3 जने नेगेटिव आ चुके हैं। बाडिय़ान मोहल्ला का जो व्यक्ति पॉजीटिव से नेगेटिव आया है उसकी जयपुर से छुट्टी भी हो गई है |