‘डिजिटल वालंटियर अनमोल शर्मा के साथ पुलिस कर्मियों को जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो आकाश मिश्र ने किया सम्मानित,

संवाददाता श्यामजी गुप्ता

रीडर टाइम्स

शाहाबाद: कोरोना महामारी के दौरान देश की जनता की सेवा में निर्बाध रूप से लगे हुए कोरोना योद्धाओं के सम्मान में इस समय माननीय प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री से लेकर भाजपा का क्षेत्रीय नेतृत्व भी लगा हुआ है इसी कड़ी में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष आकाश मिश्र ने बिना किसी लालच के पुलिस कर्मियों के साथ दिन रात सहयोग में लगे डिजिटल वालंटियर अनमोल शर्मा को फूल माला पहनाकर, प्रशस्ति पत्र देकर और आर्थिक रूप से उत्साह वर्धन करके सम्मानित किया।

आकाश मिश्र ने उनके साथ अपने घर के निकट बस स्टैंड शाहाबाद पर लगे पुलिस कर्मियों को भी माल्यार्पण करके एवम प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। गौरतलब है कि आकाश मिश्र इन दिनों लॉक डाउन के समय मे नित्य प्रति एक एक मोहल्ले में जाकर गरीबों को यथायोग्य साहयता के रूप में राशन सामग्री वितरित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा इस संकट काल के दौरान ऐसे कोरोना योद्धाओं का यह सहयोग सर्वथा प्रशंशनीय है अतः ये सम्मान के पात्र हैं। उनके साथ इस अवसर पर महामंत्री अधिवक्तासंघ अमितेश मिश्र, ज्वाला मिष्ठान भंडार के प्रो रामू राठौर प्रमुख गल्ला व्यवसायी अरुण मिश्र, आदित्य वर्मा एवम अभिजीत दीक्षित व अन्य लोग मौजूद रहे।