योगी सरकार गरीब विरोधी मानसिकता और राजनीतिक कायरता का दे रही है परिचय: आशीष कुमार सिंह

संवाददाता गोपाल द्विवेदी

रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई : आज जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी हरदोई द्वारा प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी की गिरिफ्तारी के विरोध में मौन प्रतिवाद दर्ज कराया गया कि कांग्रेस के सेवा कार्यों से घबराई सरकार पुलिस की दम पर आवाज दबाने की कोशिश कर रही है।जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि न्याय मांगने की आवाज को दबाने के लिए पुलिस के द्वारा सरकार के इशारे पर हरदोई कांग्रेस कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया।मगर हमारी आवाज को पुलिस की दम पर दबाया नहीं सकता। प्रदेश अध्यक्ष गरीब, मजदूर और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के ‘अपराध’ में लखनऊ जिला कारावास में 20 मई से कैद किये गए हैं। हमें न्यायपालिका में पूरा विश्वास है और हमारे प्रदेश अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू को इंसाफ मिलेगा।

आज पूरे प्रदेश में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कांग्रेस जन प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए मौन प्रतिवाद कर रहे हैं।इस क्रम में आज जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी हरदोई द्वारा भी मौन प्रतिवाद किया गया।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी को गिरफ़्तार करने के खिलाफ सेवा सत्याग्रह चला रही है, जिसके तहत पिछले 7 दिनों में 25 लाख जरूरतमंद लोगों को भोजन कराया गया। इस क्रम में हरदोई कांग्रेस द्वारा भी लगभग 11हजार श्रमिकों, मजदूरों गरीबों को महारसोइ से भोजन पैकेट वितरित किये गए।

हम एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं ,लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार राजनीतिक द्वेष और गरीब विरोधी मानसिकता का परिचय दे रही है।पुलिस की दम पर गरीब मजदूर के हक में उठने वाली आवाज की दबाने का काम किया जा रहा है।मजदूरों, गरीबों और जरूरतमंदों के साथी हमारे अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी को जरूर इंसाफ मिलेगा। प्रदेश अध्यक्ष जी के नेतृत्व में 90 लाख से अधिक लोगों को भोजन और राशन दिया गया। 10 लाख प्रवासी श्रमिकों को प्रदेश के बाहर मदद की गई।जिला अध्यक्ष ने कहा है कि दमन से कांग्रेस का सेवा कार्य नहीं रुकेगा।

इस अवसर पर जमील अहमद अंसारी, पीसीसी सदस्य अनुपम दीक्षित, शाहाबाद विधान प्रभारी डॉ अजीमुश्शान, जिला महासचिव अजीत सिंह चंदेल, विदुर, त्रिवेदी, अजय शुक्ला, शशिकांत तिवारी, सुदामा प्रसाद, अकील खान, राम औतार वर्मा, मंजू मित्रा, गुलजार अहमद, शहाब खान, मान सिंह, श्रीप्रकाश मिश्रा, अनिल वर्मा, महताब अहमद, जिला सचिव दीपेंद्र सिंह, उत्कर्ष दीक्षित, राम कुमार मौर्या, सुरेश वर्मा आदि साथी मौजूद रहे।