“बॉलीवुड का एक और चमकता हुआ सितारा कल टूट गया”

 

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

लखनऊ : सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरी फ़िल्मी दुनिया में कुछ सन्नाटा सा हो गया हैं ! सुशांत की अभिनेता बनने की शुरुआत पंचकूला से हुई जहाँ उनकी बहन और जीजा रहते थे वही से उनके थिएटर की शुरुआत हुई ! सुशांत सिंह राजपूत का अपने जीजा ओपी सिंह के पास लगातार आना जाना होता था ! हरियाणा में नशे को रुकने के लिए उसके विरुद्ध अभियान चलने की कमान ओपी सिंह के ही पास हैं! वो चाहते थे! की सुशांत भी इस कार्यक्रम में हिस्सा ले और युवाओं को नशे को छोड़ कर उसके विरुद्ध जागरूक करे की वो नशे के विरुद्ध खड़े रहे ! हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के एमडी के .के. मिश्रा ने बताया की ओपी सिंह के घर पर एक कार्येक्रम के दौरान उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से हुई ! उनकी तारीफ करते हुए कह की सुशांत बहुत बेहद शांत स्वाभाव के साधारण लड़का था ! अभिनेता बनकर भी उनमे जरा भी घमंड नहीं था ! बहुत से नेताओ का कहना की सुशांत सिंह राजपूत का ऐसे असमय जाना फिल्म जगत के लिए बहुत ही उदास छवि का कल दिन था !

सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले माँ के नाम से एक पत्र लिखा था !

सुशांत जब 16 साल की उम्र के थे तब उनकी माँ का देहांत हो चूका था ! सुशांत अपनी माँ के बहुत करीब थे ! कई बार तो वो माँ को लेकर बहुत भावुक हो जाते थे ! सोशल मिडिया पर भी माँ के प्रेम को जता चुके हैं!

बेटे की मौत की खबर सुनकर कुछ बोल पाने की हालत में ही नहीं थे !

सुशांत की मौत की खबर मिलने पर उनके पिता के . के .सिंह की हालत बहुत ख़राब हो गयी थी सुशांत के घर पर किसी भी सदस्य के आँसू रुकने का नाम ही ले रहे हैं! पुरे घर में गमी का माहौल हैं !