जिला कलेक्टर नेहरा ने ली प्रभारी अधिकारियों की बैठक

ब्यूरो हैड राहुल भारद्वाज

रीडर टाइम्स न्यूज़

दिशानिर्देशों की पालना एवं संवेदनशीलता पर दिया जोर

जयपुर :  जिला कलेक्टर नेहरा ने ली प्रभारी अधिकारियों की बैठक (जयपुर) अंतर सिंह नेहरा ने गुरूवार को जिला प्रशासन के सभी प्रभारी अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में नेहरा ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से अपनी अपेक्षाएं बताते हुए कहा कि सभी प्रभारी अधिकारी निर्धारित दिशा निर्देशों की पालना करते हुए अपने दायित्वों को जिम्मेदारी से पूरा करें। कोई भी फाइल बिना वजह रोकी नहीं जाए एवं किसी भी विषय पर बार-बार जानकारी मांगकर विषय के निस्तारण में विलम्ब नहीं किया जाए।

जिला कलेक्टर ने निर्देशित किया कि जिला प्रशासन में प्रभारी अधिकारियो को प्राप्त होने वाली विभिन्न प्रकार की शिकायतों में यदि कोई तथ्यात्मक सत्यता नजर आए तो ऎसी शिकायतों की पुष्टि कर उन्हें गंभीरता और समयबद्धता से निस्तारित किया जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी अधिकारी आम व्यक्ति के प्रति संवेदनशील रहते हुए उनकी समस्याओं के अधिक से अधिक निस्तारण के प्रयास करें।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम इकबाल खान, द्वितीय पुरूषोत्तम शर्मा, तृतीय राजेन्द्र कविया, चतुर्थ अशोक कुमार, ईस्ट राजीव पाण्डे, नॉर्थ बीरबल सिंह, दक्षिण शंकरलाल सैनी एवं अन्य प्रभारी अधिकारी शामिल हुए।