अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हुए अस्पताल में भर्ती

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

“बॉलीवुड अभिनेता नेता अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिषेक बच्चन को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक दोनों को शनिवार रात मुम्बई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। इससे पहले अमिताभ ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी। अमिताभ और अभिषेक के पुरे स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा की पिछले 10 दिनों में जो भी व्यक्ति मेरे करीब रहे हैं। उन सभी लोगो से मेरा निवेदन हैं| कि वो सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा ले। और जानकारी में ये भी पता चला की जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आयी हैं। “

क्या कहा अभिषेक बच्चन ने आइये जानते हैं

मैने और मेरे पिता जी ने यहाँ निवेदन किया कि “पिछले 10 दिन पहले जो भी व्यक्ति हमारे करीब आए थे। वो सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा ले। और कोई भी व्यक्ति घबराये नहीं शांत रहे हम सभी को हौसला बनाये रखना होगा। सभी लोग सावधानीपूर्वक रहे।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिये ये भी कह कि कुछ पिछले कुछ महीनो से उनका स्वस्थ ठीक नहीं था। और चिकित्सको ने भी उन्हें मुम्बई से बाहर जाने को मना किया था। कल रात कभी 10:52 पर उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने कि पुष्टि भी किया। और इन सब बातो कि खबर लगते हैं| सभी लोगो ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन के लिए प्रार्थनाओ कि प्रक्रिया शुरू कर दी।आमजनता से लेकर खास हर कोई व्यक्ति इससे कठिन समय से उभरने किये लिए प्रार्थना कर रहा हैं। और सोशल मिडिया पर भी दोनों अभिनेताओं कि सलामती के लिए दुआए मांग रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के जल्द ही स्वस्थ ठीक होने कि कामनाये

स्वस्थ मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कह कि ,” प्रिय अमिताभ बच्चन जी ,पुरे देशवासियो कि शुभ कामनाओं के साथ मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने कि दुआ करता हूँ। क्योकि आप इस देश में आप सभी लोगो के लिए एक मिसाल हैं। और एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार भी हैं।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने कि दुआ कि। बॉलीवुड के महानायक कि कोरोना से संक्रमित कि सुचना सुनते ही। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वाथ्य लाभ कि कामना करता हूँ ।