“शुभम सोती फाउंडेशन”के दसवे स्थापक दिवस के मौके पर ट्रैफिक वॉरियर वीक का शुभारंभ

संवाददाता सौरभ सैनी

रीडर टाइम्स न्यूज़

लखनऊ / “15 जुलाई को शुभम कि पुण्य तिथि एवं “शुभम सोती फाउंडेशन” के दसवे स्थापक दिवस के मौके पर फाउंडेशन द्वारा ट्रैफिक वॉरियर वीक का शुभारंभ किया गया। ट्रैफिक वॉरियर वीक के प्रथम दिन चारु निगम , डी .सी .पी ट्रैफिक , लखनऊ ने हजरतगंज चौराहे पर शुभम सोती फाउडेशन एवं लखनऊ स्मार्ट सिटी के साथ ट्रैफिक कर्मियों को उनके उत्तम कार्य कि सराहना करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र ,फूल एवं वर्तमान वैश्विक महामारी से मास्क एवं फेस शील्ड भी प्रदान किए|”

आज इसी दौरान लखनऊ स्मार्ट सिटी के कमांड सेंटर में शुभम सोती फाउंडेशन के आशुतोष सोती ने डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी जी का आई. टी .एम .एस के माध्यम से लखनऊ कि ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए आभार व्यक्त किया | एवं इस अवसर पर लखनऊ स्मार्ट सिटी के जनरल मैनेजर महेश कुमार वर्मा , अनुज अवस्थी ,आईटी एक्सपर्ट सहित उनके अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी जी के अथक प्रयासों से आज लखनऊ स्मार्ट सिटी के माध्यम से लखनऊ के विभिन्न चौराहो पर टेक्नोलॉजी के माध्यम से ट्रैफिक व्यवस्था दिन प्रतिदिन अत्यंत ही सुन्दर एवं व्यवस्थित होती जा रही हैं , जिसके लिए लखनऊ के समस्त निवासी उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं।

शुभम सोती फाउंडेशन एवं लखनऊ स्मार्ट सिटी के सयुक्त प्रयास द्वारा आज से शुरू किए गए। ट्रैफिक वॉरियर वीक का संचालन पुरे सप्ताह चलेगा फाउंडेशन एवं लखनऊ स्मार्ट सिटी के अधिकारी लखनऊ के विभन्न चौराहो पर जाकर ट्रैफिक पुलिस का धन्यवाद देंगे।

आज से प्रारंभ होने वाले इस ट्रैफिक वॉरियर वीक को फाउंडेशन एवं लखनऊ स्मार्ट सिटी के Facebook page एवं अन्य सोशल मिडिया के माध्यम से भी चलाया जायेगा।