सुशांत सिंह राजपूत मामले में गृह मंत्री अमित शाह ने लिया एक्शन, अतिशीघ्र होगी सीबीआई जांच-

लखनऊ से सौरभ सैनी की खास रिपोर्ट
रीडर टाइम्स न्यूज़

गृह मंत्री अमित शाह ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई जांच के लिए, संबंधित मंत्रालय को भेजी चिट्ठी।

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक लगातार पीएमओ व गृह मंत्रालय के संपर्क में थे।

गृह मंत्री अमित शाह ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई जांच के लिए, संबंधित मंत्रालय को भेजी चिट्ठी। जिससे सुशांत सिंह के समर्थक में उम्मीद की किरण जगी है, सुशांत सिंह के समर्थक लगातार उनकी रहस्मय मौत को लेकर सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे थे। हालांकि बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक मयंक मधुर ने अभिनेता सुशांत सिंह के मामले को लेकर सीबीआई जांच के लिए, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को पिछले महीने के 18 जून को पत्र लिखकर मांग की थी कि, सुशांत सिंह मामले में अतिशीघ्र सीबीआई जाँच हो। जिससे सच्चाई सबके सामने आ जाएगी की, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है?
मयंक मधुर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, बालीवुड के माफिया सच छुपाने के लिए धन-बल का प्रयोग कर रहे है। क्योंकि बॉलीवुड माफियाओं को दाऊद इब्राहिम द्वारा फंडिंग व संरक्षण दी जाती हैं। बॉलीवुड के बड़े-बड़े निर्माता-निर्देशक, प्रोडक्शन हाउस व अभिनेता, दाऊद इब्राहिम के इशारे पर काम करते हैं। मुंबई पुलिस सिर्फ औपचारिकता निभा रही हैं, अगर गम्भीरता से सुशांत सिंह मामले में जांच करती तो अभी तक कोई ठोस नतीजे तक पहुंच जाती। लेकिन मुंबई पुलिस सच छुपा रही हैं, जिन लोगों को थाने बुलाकर पूछ -ताछ कर रही हैं मुंबई पुलिस वो सिर्फ दिखावा है, मीडिया सुर्खियां बनाने के लिए।
मयंक मधुर ने आगे कहा बॉलीवुड माफियाओं द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को काफी पहले से ही धमकाया जा रहा था और तो और अपने रुतवा और पावर के प्रयोग करके सुशांत सिंह राजपूत को कई बड़ी फिल्मों से बाहर करवाया गया था। इतने प्रतिभाशाली और हिट फिल्म देने के बाद भी उनको हमेशा अवार्ड से महरूम रख नेपोटिज्म की भेंट चढ़ाया जाता था. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नही कर सकते उनकी हत्या हुई है जिसे आत्महत्या और डिप्रेशन का नाम देकर बालीवुड माफिया द्वारा प्रचारित किया जा रहा है. उनके प्रति झूठी संवेदना दिखाकर मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है. मयंक मधुर ने कहा है जब तक दोषियों को सजा ना दिलवा दूँ तबतक चुप नहीं बैठूँगा. मयंक मधुर ने प्रधानमन्त्री कार्यालय व् गृह मंत्रालय के सम्पर्क में हैं और आज गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि, सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई जांच के लिए संबंधित मंत्रालय को पत्र लिखे हैं। इस पर मयंक मधुर ने कहा अब बॉलीवुड माफियाओं के अंत का समय आ गया। अब इन माफियाओं का एकाधिकार खत्म होगा और छोटे शहर, गांव- कस्बे की प्रतिभा भी बड़े सपने देखेगी। अब इन माफियाओं की दुकान बंद होने वाली है। मै दिल से धन्यवाद् देता हूं माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी व गृह मंत्री अमित शाह जी का, पीएमओ व गृह मंत्रालय ने मुझे आश्वासन दिया था और आज गृह मंत्री अमित शाह जी ने अपना वादा पूरा करते हुए एक्शन लिए और सीबीआई जांच के लिए संबंधित मंत्रालय को पत्र भेजे।