ककरघटा में मिनी स्टेडियम का शिलान्यास विधायक रजनी तिवारी ने किया 

संवाददाता श्याम जी गुप्ता

रीडर टाइम्स न्यूज़

शाहाबाद(हरदोई) : विधानसभा शाहाबाद की विधायक रजनी तिवारी द्वारा हरदोई- शाहाबाद मुख्य मार्ग पर ककरघटा में 4 करोड़ 80 लाख की लागत से बनने वाले मिनी स्टेडियम का शिलान्यास किया। शिलान्यास समारोह में विधायक रजनी तिवारी ने कहा कि मिनी स्टेडियम के शिलान्यास से क्षेत्र के बच्चों, विशेषकर युवाओं को खेलकूद में सुविधा रहेगी।लोग फिट एंड फाइन बन सकेंगे।

विधायक ने कहा कि युवाओं की एक लंबे अंतराल से चली आ रही मांग पूरी हुई।ग्राम प्रधान भी काफी समय से लगे हुए थे।मैंने मुख्यमंत्री से मांग की। मुख्यमंत्री ने हमारी मांग को पूरा कर क्षेत्रवासियों में खुशी और उत्साह का संचार किया।उधर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास कर पूरे देश और दुनिया में लोगों की आस्था श्रद्धा व विश्वास को बढ़ाया। ब्लॉक प्रमुख रोली गुप्ता ने कहा कि ब्लॉक शाहाबाद क्षेत्र के ग्राम ककरघटा में मिनी स्टेडियम बनना एक ऐतिहासिक बड़ी उपलब्धि है।इससे युवाओं में खेलकूद एवं प्रतिस्पर्धा का विकास होगा। लोग स्वस्थ व आनंदमय वातावरण में रह सकेंगे।इसके लिए विधायक रजनी तिवारी का बहुत बहुत आभार।

खण्ड विकास अधिकारी ऋषी पाल सिंह ने कहा कि विधायक रजनी तिवारी ने ब्लॉक क्षेत्र में एक बड़ा कार्य करके वास्तव में ग्रामीण अंचल के लोगों पर उपकार किया है।ब्लॉक प्रमुख प्र. नवनीत गुप्ता ने भी विधायक की सराहना करते हुए कार्यक्रम में आए हुए सभी लोगों को धन्यवाद दिया।ग्राम प्रधान रंजीत सिंह ने बताया कि पूरे प्रदेश में 14 स्टेडियम शासन से स्वीकृत हुए।उनमें से एक स्टेडियम ककर घटा में बनना सौभाग्य की बात है।उन्होंने विधायक सेखरगपुर में सुखेता नाले पर काज वे बनवाने की मांग की। यू पी प्रोजेक्ट कॉर्पोरेशन लिमिटेड सीतापुर के परियोजना प्रबंधक बलजीत, सहायक परियोजना प्रबंधक बी आर यादव, इंजीनियर एन के सिंह आदि ने बताया कि चार करोड़ अस्सी लाख से बनने वाले मिनी स्टेडियम की शुरुआत के लिए राज्य सरकार से एक करोड़ की धनराशि अवमुक्त कर दी गई है।जिससे स्टेडियम का कार्य बिना किसी बिलंब के शुरू हो जाएगा।

इस शिलान्यास समारोह में भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अम्बरीष कुमार सक्सेना, टोडर पुर ब्लॉक प्रमुख प्र.श्यामू त्रिवेदी,ग्राम प्रधान रंजीत सिंह, टी पी सिंह,भाजपा नेता अरुणेश मिश्र,हाकिम सिंह,कमलेश सिंह,योगेश गुप्ता,राम कुमार सिंह,शरद सिंह,अनिल पांडेय,पिंटू,अधिवक्ता अमित मिश्रा समेत अनेक समाजसेवी,जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण जन मौजूद रहे।