उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ जनता में भय व्याप्त – रामज्ञान गुप्ता

संवाददाता गोपाल द्विवेदी

रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई : 19 अगस्त समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने बालामऊ विधानसभा की ग्राम सभा मझिगवां के गांव परसपुर मे यूथ ब्रिगेड पूर्व ब्लाक अध्यक्ष मनीष गौतम के आवास पर बैठक हुई। सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता अभी से 2022 विधानसभा चुनाव के लिए जुट जाएं । और गांव-गांव घर-घर जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करें और सभी वर्ग के लोगों को समाजवादी पार्टी से जोड़ने का काम करें।रामज्ञान गुप्ता ने बताया आगरा में 34 यात्रियों से भरी बस का हाईजैक होना अत्यंत दुखद एवं दहला देने वाली घटना है। यूपी में कानून व्यवस्था की इतनी विकट स्थिति है कि बड़ी से बड़ी वारदात कहीं भी अंजाम दी जा रही है।एक्शन में आए सरकार, सुनिश्चित हो सभी की सकुशल वापसी।

उन्होंने कहा भाजपा सरकार में किसान, व्यापारी, छात्र, नौजवान पूरी तरह से परेशान है। बढ़ती महंगाई से आम जनमानस त्रस्त हो चुकी है। भाजपा अपने द्वारा किए गए वादों से भटक चुकी है। महंगाई चरम सीमा पर है भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है प्रदेश में हत्याएं, लूट, बलात्कार, अपहरण, महिलाओं व बच्चियों से बलात्कार कर उनकी हत्या की जा रही है महिलाएं सुरक्षित नहीं है पूरे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है। अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। भाजपा सरकार में गुंडाराज भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है। हमारे देश का अन्नदाता परेशान है आर्थिक तंगी से आकर हमारे देश का अन्नदाता आत्महत्या कर रहा है।रामज्ञान गुप्ता ने समाजवादी सरकार की नीतियों का भी बखान किया। माननीय अखिलेश यादव को 2022 में मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।

इस मौके पर सपा यूथ ब्रिगेड के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष मनीष गौतम, पंकज यादव ,धर्मेंद्र यादव दीपू, सुनील बर्मा, विमलेश बर्मा,महिंद्र गौतम, अतीक अंसारी, श्रवण कुमार वर्मा, राम लखन राजवंशी, राजेश वर्मा, अमरीश कुमार गौतम, मनोज गौतम, सतपाल यादव, प्रभु दयाल वर्मा, महेंद्र पाल, सचिन कुमार आदि लोग मौजूद रहे।