समाजवादियों ने वितरित किए बाढ़ पीड़ितों को भोजन पैकेट

संवाददाता गोपाल द्विवेदी

रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई/ बिलग्राम 30 अगस्त को समाजवादियों ने बिलग्राम मल्लावां विधानसभा के कटरी छिबरामऊ, कटरी बिछुइया, शेखनपुरबा, चिरंजूपुरबा गांवों में जाकर सपा यूथ ब्रिगेड पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता, सुबोध यादव टीटू, अबनीश पांडेय ने बाढ़ पीड़ितों को लंच पैकेट वितरित किए।समाजवादी यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा बाढ़ के पानी से लगभग दर्जनों गांव घिर चुके है। लोग अपने घरों में घुसे बाढ़ के पानी से बचने के लिए मचान या सड़कों पर जिंदगी बिताने को मजबूर है। शासन-प्रशासन की ओर से कोई मदद नहीं करने का आरोप ग्रामीणों द्वारा लगाया गया है। भरे बाढ़ के पानी व कटान से ग्रामीणों में त्राहि-त्राहि मची हुई है। रामज्ञान गुप्ता ने बताया बिलग्राम तहसील क्षेत्र में गंगा नदी का जलस्तर स्थिर हो गया है। लेकिन बाढ़ से अभी तक लोगों को निजात नहीं मिली है।

बिलग्राम तहसील क्षेत्र के चिरंजूपुरबा, मक्कू पुरबा, कटरी बिछूइया, कटरी छिबरामऊ,सहित दर्जनों गांवों में बाढ़ का पानी भरा हुआ है। बाढ़ का पानी लोगों के घरों में घुस गया है। घरों में पानी घुसने से लोगों के सामने समस्या उत्पन्न हो गई है। ग्रामीण मचान बनाकर जीवन काटने को विवश हैं। प्रशासन की ओर से ग्रामीणों को मदद नहीं मिल पा रही है। जगह-जगह तहसील के दर्जनों गांव में बाढ़ का पानी भरा हुआ है। ग्रामीण खाने से लेकर पानी तक को मोहताज हैं। लेकिन शासन-प्रशासन की ओर से अभी तक बाढ़ पीड़ितों को कोई भी राहत नहीं मिली है।

इस मौके पर अजीत यादव,सुधीर गुप्ता मिन्ना,पंकज यादव,पंकज यादव,घमुइया,दीपक यादव कन्नौज,दीपू यादव कन्नौज, ब्रजेश कुमार वर्मा (टिल्लू भैया) की टीम से सुगम कटियार,सुमित पटेल,हर्ष वर्मा,आशीष कुमार विश्वकर्मा राकेश राजपूत ,आदि लोग मौजूद रहे।