भाजपा जिला महामंत्री सत्येन्द्र राजपूत ने रक्तदान कर सेवा सप्ताह का शुभारंभ किया

रिपोर्ट :-संवाददाता (श्यामजी गुप्ता)
शाहाबाद(हरदोई) :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को 70वां जन्मदिन है, जिसके उपलक्ष्य में बीजेपी ने सोमवार से सेवा सप्ताह शुरू किया है. बीजेपी एक सप्ताह (20 सितंबर) तक सेवा कार्य का सिलसिला चलाएगी। इस दौरान बीजेपी नेता और कार्यकर्ता, जिला और मंडल स्तर पर सेवा कार्य करेंगे। कोरोना की गंभीर चुनौती है तो पार्टी ने कोविड संक्रमितों को प्लाज्मा की व्यवस्था के लिए रक्तदान शिविरों के आयोजन किए।

 

भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र के अनुसार पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी हर साल कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश करती है। ऐसे में बीजेपी ने इस बार भी पीएम के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का कार्यक्रम शुरू किया है। मोदी के 70वें जन्मदिन पर सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत बीजेपी हर मंडल में कम से कम 70 जरूरतमंदों की सेवा करने का कार्य करेगी, जिसके तहत दिव्यांगों के लिए शिविर आयोजित कर उन्हें जरूरी उपकरण दिए जाएंगे।
भाजपा जिला महामंत्री ने किया रक्तदान

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के70 वें जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है जिसमें 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक विभिन्न समाज सेवा के कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा, इसी क्रम में आज जिला चिकित्सालय हरदोई में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें पार्टी के जिला महामंत्री सत्येन्द्र राजपूत ने रक्तदान किया, उन्होंने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री जी के 70 वें जन्मदिन पर आज 70 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया, इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा, महामंत्री अजीत सिंह बब्बन, जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह गुड्डू, प्रीतेश दिक्षित, संदीप सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।