सावधान कही आप आर० ओ० के पानी की जगह पी तो नही रहे है कीड़े

रिपोर्ट :-संवाददाता(शरद द्विवेदी)
हरदोई :- शहर में अनगिनत आर0ओ0वाटर प्लांट चल रहे है अगर जांच की जाए तो शायद कुछ तो रजिस्टर्ड ही नही होंगे।व ज्यादातर मानक विहीन चल रहे है।कोई भी जिम्मेदार इस बात की सुधि नही ले रहा है कि जो पानी सप्लाई किया जा रहा है उसकी गुणवत्ता क्या है।

 

आज का ताजा प्रकरण शिवाय वाटर सप्लायर्स नघेता पूर्वी सुगर मिल कालोनी का है इस सप्लायर्स के एक सुनील नाम के ग्राहक है जिन्हें रोज की भांति पानी का कैम्पर मुहैया कराया जाता था।लेकिन आज जो पानी उन्हें मुहैया कराया गया उसमे भारी मात्रा में कीड़े निकले ।जिसकी शिकायत सुनील ने वाटर कूलर पर पड़े नम्बर पर की तो वाटर कूलर को बदल देने की बात कही गई।

 

जब इस बारे में जब शिवाय वाटर सप्लायर्स से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आज तक कोई शिकायत नही आई है हो सकता है ढक्कन खुला रह गया हो जिस कारण चींटी आ गई होगी।वीडियो में दिख रहे कीड़े व दिए गए बयान में क्या हकीकत है यह आसानी से समझा जा सकता है।

 

जिम्मेदारों को चाहिए कि इस प्रकार के वाटर सप्लायर्स की समय समय पर जांच होनी चाहिए व शिकायत मिलने पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।क्यो की अगर जल ही दूषित होगा तो निश्चित ही जीवन बीमारियों से दूषित हो जाएगा।