पीएम मोदी की देशवासियो से अपील ; त्यौहार पर मर्यादा में रहे , वीर शहीदों के नाम पर जलाएं दिया

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार सुबह मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियो को सम्बोधित किया। और साथ ही अपने सम्बोधन की शुरुआत उन्होंने दशहरा की शुभकामनाओ के साथ की , पीएम मोदी ने कहा की ,इस बार जब आप बाजार खरीददारी के लिए जाए तो वोकल फॉर लोकल अपने संकल्प को याद रखे। उन्होंने ने ये भी कहा की इस बार दिवाली पर एक दिया शहीद जवानो के लिए भी जलाये। प्रधानमंत्री ने ये भी कहा की ,हम सभी को अपने छोटे छोटे प्रयासों के जरिए एक श्रेष्ट भारत के सपनो में रंग भरना हैं। और इस दौरान ही पीएम मोदी ने सरदार पटेल , इंदिरा गाँधी ,और महर्षि वाल्मिकी को भी याद किया। उन्होंने देशवासियो से अपने सम्बोधन में बहुत सी बाते कही। एग्रीकल्चर नई – नई संभावनाएं बनता देख ,हमारे देश के भी देश के युवा ऐसी नई -नई संभावनाएं से जुड़ने के लिए लगे हुए हैं। पीएम मोदी ने कहा की हमारा देश प्रतिभाव से भरा हुआ हैं। सम्बोधन करते हुए। उन्होंने प्रतिभावान लोगो के बारे बात करना व लिखना व सभी उनकी सफलता के बारे में लोगो से शेयर करने का आग्रह किया।

> प्रधानमंत्री के संबोध की बड़ी बाते

हमारा देश प्रतिभावान लोगो से भरा हुआ

आज रविवार सुबह मन की बात में देशवासियो की असाधरण उपलब्धिया हमारा देश ,हमारी संस्कृति के अलग -अलग आयामों पर आप सभी से बात करने का अवसर मिला। पीएम मोदी ने कहा की हमारा देश प्रतिभावान लोगो से भरा हुआ हैं। और अगर आप अपने आस – पास किसी प्रतिभावान को जानते हैं तो उनके बारे में बाते कीजिये उनके बारे में पढ़िए। और उनकी सफलताओ को शेयर कीजिये।

•  एग्रीकल्चर सेक्टर में हैं कई व संभावनाएं

पीएम मोदी ने कहा की , कोरोना की वजह से जारी हुए लॉकडाउन के दौरान टेक्नोलॉजी – बेस्ट सर्विस डिलीवरी के कई प्रयोग हमारे देश में हुए हैं। साथियो एग्रीकल्चर सेक्टर में नई संभावनाएं बनता देख हमारे देश के कई युवा इससे जुड़े हैं।

•  इंदिरा गाँधी को आदरपूर्ण श्रद्धांजलि देता हूँ

31 अक्टूबर को भारत की पूर्व -प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी जी को हम सभी ने खो दिया। और आदरपूर्ण उनको श्रद्धांजलि देता हूँ

•  महर्षि वाल्मीकि को करता हूँ नमन

साथियो , इस महीने 31 तारीख को मुझे केवडिया में ऐतिहासिक स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर हो रहे कई कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिला हैं। आप सभी लोग भी जुड़िएगा। पीएम मोदी ने कहा की ,31 अक्टूबर को हम , ‘महर्षि वाल्मीकि ” जयंती मनाएंगे। और इस खास अवसर के लिए देशवाशियो को शुभकामनाये देता हूँ।