CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

लखनऊ / उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने फैसलों और बयानों को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ अपने एक अलग ही फैसले से लोगों का दिल जीत लिया है और लापरवाह अधिकारियों की मुसीबत बन गए हैं। दरअसल, मुख्यमंत्री अब जनता का मिजाज और शहर की साफ सफाई समेत सरकारी व्यवस्थाओं का हाल जानने के लिए अचानक ही किसी भी शहर का कार से दौरा कर सकते हैं।

गाजियाबाद जाते समय कई अफसरों के लापरवाह मिजाज का पता चला

बता दें कि , बीते शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सुरक्षा की परवाह किए बिना मुरादाबाद से गाजियाबाद तक कार से सफर कर यह संकेत भी दे दिया है। मुरादाबाद से गाजियाबाद जाते हुए उनको कई जगहों पर गंदगी दिखी और कई शहरों में कार्यरत अफसरों के लापरवाह मिजाज का पता चला। जिसके चलते उन्होंने लखनऊ में साफ-सफाई का कार्य देखने वाले उच्चाधिकारियों को तलब कर सूबे के कई शहरों की साफ-सफाई की व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री राज्य के किसी भी जिले में कर सकते हैं औचक निरीक्षण

अब यह चर्चा है कि सूबे की चिकित्सा, शिक्षा और साफ-सफाई की हकीकत जानने के लिए मुख्यमंत्री राज्य के किसी भी जिले में अचानक ही कार से पहुंच सकते हैं। लोगों की मानें तो मुख्यमंत्री के ऐसे दौरों से अधिकारी लापरवाही बरतने की हिम्मत नहीं करेंगे और शहरों की साफ-सफाई से लेकर चिकित्सा व्यवस्था में सुधार होगा।

सुरक्षाधिकारियों के इस सुझाव को योगी ने ठुकराया

गौरतलब है कि , मुरादाबाद में कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद जब सीएम योगी गाजियाबाद के लिए चले तो हेलीकॉप्टर के पायलट ने कहा कि मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर नहीं उड़ सकता।