सारा अली खान की ये बात सुनकर ; अक्सर परेशान हो जाती हैं मां अमृता सिंह , आइए जानते हैं वो वजह 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

  • बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अदाकारा अमृता सिंह अपना जन्मदिन 9 फरवरी को मनाती हैं। वह अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अमृता सिंह दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान की पूर्वा पत्नी और अभिनेत्री सारा अली खान की मां हैं। सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर ढेर सारी बातें करती रहती हैं।

  • वह अपनी मां के बारे में इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे भी कर चुकी हैं। सारा अली खान ने साल 2019 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। खबर के अनुसार सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में मां अमृता सिंह को लेकर ढेर सारी बातें की थीं। उस समय सारा ने बताया था कि उनकी मां यह सुनकर काफी परेशान हो गई थीं कि जब उन्होंने कहा था कि वह शादी के बाद भी उन्हीं के साथ रहेंगे। सारा अली खान ने कहा था, ‘मैं अपनी मां के साथ जिंदगी भर साथ रहना चाहती हूं। जब यह बात मैं उनसे कहती हूं तो वह परेशान हो जाती हैं, क्योंकि उसके पास मेरी शादी की पूरी प्लानिंग है, लेकिन वह मेरे साथ नहीं रह सकती है, यह क्या समस्या है?’ सारा अली खान ने बताया था कि उनकी मां हमेशा यह बात सुनकर काफी परेशान हो जाती हैं।

  • आपको बता दें कि अमृता सिंह की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में होती हैं। उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी करियर में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता। अमृता सिंह ने मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म बेताब से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सनी देओल मुख्य भूमिका में थे।

  • अमृता सिंह की पहली ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म के बाद उन्होंने मर्द, नाम, मुलजिम, हत्यारा, आईना और रंग जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया और बड़े पर्दे पर अपनी अमिट छाप छोड़ी। अमृता सिंह अब भी फिल्मों में सक्रिय हैं। वह आखिरी बार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने लंबे समय बात अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। फिल्म बदला में अमृता सिंह के अभिनय को खूब पसंद किया गया था।