सेक्स लाइफ को मैजिकल टच देने के लिए अपनाएं Kiss के कुछ नए-नए तरीके

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

सेक्स लाइफ को अच्छा बनाने के लिए बहुत जरूरी है कि दोनों पार्टनर्स के बीच आकर्षण की चाहत कायम रहे, क्योंकि बिना आकर्षण के सेक्स लाइफ बहुत ही बोरियत भरी और उबाऊ हो जाती है, इसलिए सेक्स के पलों को और भी आनंददायक और रोमांटिक बनाने के लिए अपनाएं किस (Kiss) यानी चुम्बन के कुछ ऐसे तरीके, जिनका जादुई स्पर्श आप दोनों को एक होने से न रोक सके। बेहद गर्मजोशी और गहराई से किया जानेवाला किस (चुंबन) सेक्स की चाहत को पैदा करने में प्रमुख भूमिका निभाता है।

एंजल किस (Angel kiss) : – एंजल किस का शुमार बेहद ही रोमांटिक किस में किया जाता है। यह किस आहिस्ता से आंखों की पलकों के ऊपर की जाती है। किसी को नींद से जगाने के लिए और गुड बाय कहने का बहुत ही रोमांटिक तरीका है। जब आपका पार्टनर रोमांटिक मूड में हो तो उस समय एंजल किस जरूर करें, फिर देखिए यह किस तरह आपको सेक्स करने की ओर ले जाता है।

बाइटिंग किस (Biting kiss) : – इस किस में अपने पार्टनर के होंठों को कुछ सेकंड के लिए हल्के से दबाकर छोड़ दीजिए, फिर देखिए इस किस का करिश्मा। बाइटिंग किस सेक्स के मूड को बेहतर बनाने में मदद करती है और सेक्स करने की इच्छा को जगाती है। इस किस को हमेशा उन पलों में आजमाएं, जब आप सेक्स करना चाहते हों, लेकिन आपके पार्टनर का मूड न हो। ऐसे में बाइटिंग किस अपना चमत्कार दिखाता है

लव किस में बहुत ही आहिस्ता-आहिस्ता और नरमी से प्यार भरा किस किया जाता है। इस किस को करने के दौरान इसमें आपके प्यार के साथ आपकी सोच भी झलकती है कि आप अपने पार्टनर से क्या चाहते हैं। लिजर्ड किस यानी जिस तरह से छिपकली अपने जीभ को अंदर-बाहर करती है, उसी तरह आप अपने पार्टनर की जीभ को अपने मुंह में लेकर धीरे-धीरे चूसते हुए बाहर निकालिए। यह किस एक रोमांच पैदा करता है, जो आपको और आपके साथी को सेक्स के बहाव में डूबने से नहीं रोक पाएगा। सेक्स के पलों को मादकता से भरने के लिए वैम्पायर किस गहराई से असर करता है। इस किस के दौरान अपनी पार्टनर की गर्दन पर हल्का-सा दांत दबाकर करें। फिर कानों को धीरे से दांतों से काटें। फिर देखिए, किस तरह आपके सेक्स के पल रोमांचक और यादगार बन जाते हैं। इस किस को करने के दौरान दोनों पार्टनर की पोस्चर एक जैसी न होकर उल्टी होती है। यानी कि दोनों पार्टनर के पैर अलग-अलग दिशा में होंगे और दोनों के चेहरे एक-दूसरे के ऊपर होंगे। इसमें होंठों का निचला हिस्सा ऊपरी हिस्से को स्पर्श करेगा। यह स्पर्श कुछ ही देर में दोनों पार्टनर को एक-दूसरे में खो जाने के लिए बाध्य कर देगा।