नोरा फतेही के ‘दिलबर’ गाने को Youtube पर मिले100 करोड़ व्यूज ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

‘दिलबर’ गाना पर 100 करोड़ व्यूज मिलने की खुशी का जश्न नोरा फतेही ने म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मेंबर और बच्चों के संग मनाया है।दरअसल, 100 करोड़ व्यूज मिलने की खुशी में इस गाने के मेकर्स ने नोरा को म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ऑफिस बुलाया और उन्हें सरप्राइज दिया है। इतना बड़ा सरप्राइज पाकर नोरा सातवें आसमान पर उड़ने लगी। वह इस दौरान कितनी खुश थी ये झलक उनकी सामने आई इन फोटोज में आसानी से देखा जा सकता है।

इन फोटो नोरा फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके साथ बहुत से बच्चे भी दिख रहे हैं। नोरा इस जश्न का सेलिब्रेशन केक काट कर किया है। केक काटने के बाद बच्चों के साथ अपने दिलबर गाने पर डांस भी किया है। इस दौरान नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिलबर’ गाना 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते का सुपरहिट डांस नंबर था। नोरा ने खुलासा किया कि दिलबर गाने से उनकी जो पहचान बॉलीवुड में बनी हैं वह पहले नहीं थी। ये गाना उनके करियर की शुरुआत का सबसे अच्छा साबित हुआ और उन्हें दुनिया के सामने एक नए अंदाज में पेश किया

नोरा मूल रूप से मोरक्को, कनाडा की रहने वाली हैं। उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दी। फिल्म के आइटम नंबर ‘मनोहारी’ में वे नजर आई थीं। नोरा को असली पहचान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद मिली थी। नोरा फतेही को आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में देखा गया था।अब नोरा अजय देवगन स्टारर ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी दिखाई देंगी, जो अगले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।