सीएम योगी आज पहुंचेंगे प्रतापगढ़ देखेंगे जमीनी हकीकत, लगाएंगे ग्राम चौपाल, दलित के घर खाएंगे खाना

yogi-adityanath

प्रतापगढ़: 2019 कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी सीएम योगी आदित्यनाथ जमीनी सियासत को मजबूत करने में जुट गए है . सीएम जमीनी हकीकत को जानने कि लिए लोगो से सीधे संपर्क करेंगे. शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी के औचक निरीक्षण करने करे बाद सोमवार को सीएम प्रतापगढ़ का दौरा करेंगे। सीएम कानून व्यवस्था का निरिक्षण करने कि बाद विकास कार्य का जायजा लेंगे. उसके बाद वो प्रतापगढ़ जायेगे. और साथ वो ग्राम चौपल लगा कर लोगो से सीधे उनकी समस्या का जायजा लेनेँगे. सीएम उच्च माध्यमिक विद्यालय कंधई मधुपुर में रात्रि विश्राम करेंगे।
दलित के घर करेंगे भोजन योगी आदित्यनाथ
– योगी हेलिकॉप्टर द्वारा 5.45 बजे पुलिस लाइन से तहसील पट्टी कंधई (मधुपुर) के लिए निकलेंगे। वे शाम 6.10 बजे से रात्रि 8.15 बजे तक मंधई मधुपुर के बीडीएमके एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के प्रांगण में चौपाल लगाकर गांव के लोगों से बातचीत करेंगे। इसके बाद 8.20 बजे ग्राम खूझा पुरवा कन्धई मधुपुर निवासी दयाराम सरोज के आवास पहुंचे करीब 30 मिनट रुकेंगे। इसके बाद मंधई मधुपुर के उच्च माध्यमिक विद्यालय रात्रि विश्राम करेंगे.
– मंगलवार को योगी आदित्यनाथ सुबह 7.50 बजे से 8 बजे तक उच्च माध्यमिक विद्यालय कन्धई मधुपुर परिसर से स्कूल चलो अभियान का आगाज करेंगे। इसके बाद सुल्तानपुर जिले के लिए प्रस्थान करेंगे।

रविवार को किया था अचानक निरिक्षण
सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को शाहजहांपुर में अचानक पहुंच कर मंडी का निरिक्षण किया सीएम कि पहुंचने के बाद सभी अधिकारी चौकन्ना हो गये थे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने रोजा मंडी समेत कई जगहों पर अचानक निरिक्षण किया. और अधिकारी को नसीहत दी की गेंहू की खरीद पर किसी भी तरह का बिचौलिया न आने पाए किसानो से सीधे गेंहू की खरीद होनी चाहिए|