अपने पार्टनर को बेस्ट सेक्शुअल मसाज देने के लिए अपनाएं ये टिप्स 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अपने पार्टनर द्वारा बेस्ट सेक्शुअल मसाज का वो पल पाना सबका सपना होता है। यह न केवल शरीर से तनाव को कम करता है बल्कि पूरी बॉडी को रिलैक्स कर देता है। बल्कि आपकी लंबे समय से अंदर दबी फीलिंग को उत्तेजित करता है। धीमी गति से छूने से पहला टच सेक्स की हॉट फीलिंग की ओर ले जाता है। यदि आप अपने साथी के साथ कुछ रोमांस को फिर से आगे बढ़ाना चाहते हैं। तो सेक्सुअल मसाज एक शानदार तरीका है।

कमरे में तैयारी करें:- कुछ मुलायम तौलिये, सुगंधित तेल जिससे और ज्यादा आकर्षण हो साथ ही मोमबत्तियां खरीदें और एक आरामदायक, कामुक प्लेलिस्ट तैयार करें। आप अपने बेड को मालिश की मेज में बदल सकते हैं। क्योकि जब मालिश होती हैं तो अच्छा ही लगता हैं पर जब आपका पटनाएर ताकि आपके पति मालिश को अच्छी तरह से एंजॉय करें। सुगंधित मोमबत्तियां और तेल निश्चित रूप से बेडरूम में मूड सेट करेंगे।

धीरे-धीरे शुरू करें और अपना काम करें :- सबसे पहले साधारण मालिश से शुरुआत करें, धीरे से उनकी गर्दन को सहलाएं और स्ट्रोक करें क्योंकि यही वह क्षेत्र है जहां सबसे ज्यादा स्ट्रेस होता है. खासकर एक लंबे, थकाऊ दिन के बाद. आप बेबी ऑयल, नारियल या जैतून का तेल लगा सकते हैं, जो मसाज में सबसे अच्छा काम करता है. मसाज में स्पाइस लाने के लिए लेसेस वाली लिंगरी पहनें, जिससे आपका पार्टनर उत्तेजक हो जाएगा।

संवेदनशील क्षेत्रों पर ध्यान दें :- गर्दन , पीठ के निचले हिस्से , कान , पैर , हथेलियां हमारे शरीर के कुछ सबसे संवेदनशील क्षेत्र हैं | यदि आप धीरे से अपनी उंगलियों को हिलाते हैं और उन्हें प्यार से सहलाते हैं , तो आपका साथी धीरे-धीरे रिलैक्स होना शुरू कर देगा. इन क्षेत्रों में नर्व एंडिंग नसे होती हैं जिन्हें  सहलाने से उत्तेजना होती है. इसलिए , एक अच्छी सेक्सुअल मसाज पर ध्यान केंद्रित करना एक अच्छा आइडिया है.

ओरल सेक्स एक अच्छा एडिशन है :- मालिश रिलैक्स होने के लिए होती है. इसलिए, यदि आप अपने पार्टनर को मसाज दे रहे हैं, तो उन्हें बिस्तर पर रिलैक्स करने दें, जब आप धीरे-धीरे उनकी मालिश करना शुरू करते हैं तो उन्हें संकेत दे सकते हैं कि आप उन्हें ओरल सेक्स देकर खुश करने वाले हैं. शरीर में झनझनाहट महसूस करने के लिए, आप उनके पास जाकर लेट सकते हैं। आप मसाज को सेक्स तक पहुंचा सकते हैं एक रिलैक्सिंग बॉडी ऑइल मसाज के बाद सेक्स करने की कोशिश करना एक अच्छी बात हो सकती है। आप आगे होकर सेक्स की पहल कर सकते हैं. मालिश के बाद आपके पार्टनर की बॉडी इजी हो जाएगी, जिसकी वजह से आप शानदार ऑइल सेक्स कर सकते हैं।