पत्नी के किसी और के साथ सेक्स करने का था शक ; तो सील दिया प्राइवेट पार्ट ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
भरोसे की बुनियाद पर ही हर रिश्ता कायम होता हैं। क्योकि जब भरोसा होगा तब ही व्यक्ति अपने जीवन साथी के साथ खुश रह सकता हैं। और अगर रिश्ते में थोड़े से भी शक की गुंजाईश हुई तो रिश्ता बोझ बन जाता हैं। और उस रिश्ते को खत्म करने के लिए व्यक्ति कुछ भी कर सकता हैं। जो की इस मामले में बताया गया हैं। यूपी के रामपुर में अपनी पत्नी के ऊपर शक होने क कारण पति ने इनती दरिंदगी किया हैं। मामले में बताय गया की , पत्नी के किसी और के साथ सेक्स करने का था शक, चारपाई से बांधे हाथ – पांव, मुंह में ठूंसा कपड़ा और सिल दिया प्राइवेट पार्ट उत्तर प्रदेश के रामपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी इंतहां पार कर दी। पत्नी के चरित्र पर शक पर उसने पत्नी को न सिर्फ जमकर पीटा। उसके हाथ-पांव बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा और फिर उसका प्राइवेट पार्ट तांबे के तार से सिला। पत्नी की हालत गंभीर है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मिलक कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के एक गांव में रहने वाला युवक मजदूरी करता है। उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। पत्नी ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके पति की हरकतें अजीब थीं। वह उसके ऊपर शक करता था। उसे किसी भी शख्स से बात नहीं करने देता। उसका मोबाइल चेक करता और हमेशा उसके ऊपर नजर रखता था।

ऐसे की हैवानियत : – पत्नी ने बताया कि पति को उसके ऊपर शक था कि उसके जाने के बाद वह किसी के साथ सेक्स करती है। इसलिए उसने कमरे में बंद करके उसे जमकर पीटा। पिटाई के बाद उसे चारपाई पर लिटाकर उसके हाथ-पांव बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि वह चिल्ला न सके

बिजली का तार छीलकर निकाला तांबे का तार : – पति ने बिजली के तार के अंदर से तांबे का तार निकाला और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को सिलने लगा। पत्नी ने बताया कि उसे बहुत दर्द हो रहा था लेकिन वह चिल्ला भी नहीं पा रही थी। उसका प्राइवेट पार्ट सिलने के बाद पति ने उसका हाथ-पांव खोला और वहां से भाग गया। उससे पहले पति ने महिला को धमकी भी दी।

मां को फोन करके दी सूचना : – पत्नी ने बताया कि वह दर्द से तड़प रही थी। उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था। उसने अपनी मां को फोन करके घटना की जानकारी दी। उसके घरवाले पहुंचे और महिला को अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर पति की तलाश शुरू की।

पति हुआ गिरफ्तार : –  सूचना मिलते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और अस्पताल में जाकर महिला के बयान दर्ज किए। महिला के पति की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की गई और देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया।