गरीब का सहारा इंडियन रोटी बैंक, नि:स्वार्थ भाव से सेवा के पथ पर अग्रसर

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्स
00 final

हरदोई :  हर रविवार की तरह इस बार भी इंडियन रोटी बैंक संडीला का 44 वां सप्ताह नगर के सभी सम्मानित लोगों के सहयोग से सफलता पूर्वक मनाया गया। भूखे जरूरतमंद लोगों को निशुल्क भोजन सण्डीला सीओ अरुण कुमार सिंह द्वारा अच्छी गुडवत्ता के करीब सौ पैकेट इंडियन रोटी बैक टीम को वितरण के लिए सौपा व कार्यक्रम में भी शामिल हुई।

सीओ अरुण कुमार सिंह ने कहा कि सण्डीला इंडियन रोटी बैक बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में कुंवर वीरेंद्र प्रताप सिंह ब्लाक प्रमुख संडीला भी उपस्थित रहे। मीडिया द्वारा शराब से ग्रस्त लोगों के सवाल पूछे जाने पर कहा शराब बहुत ही खराब व गन्दी है, जो अच्छे अच्छे राजा महाराजाओं को बर्बाद कर चुकी है। शराब पीने वाले व्यक्ति नशे का आदि होकर सड़क पर आ जाता है। मैं किसी भी प्रकार का नशा नही करता और न मेरे साथ का कोई व्यक्ति नशा करता है और हम लोगो से अपील करते है कि नशे से दूर रहे। नसीम अहमद ने सण्डीला सीओ का धन्यवाद करते हुए। जनता और मीडिया को धन्यवाद कहा और सहयोग की अपील की।

इंडियन रोटी बैंक संडीला के चीफ  कोऑर्डिनेटर  नसीम अहमद मंसूरी, वॉइस कोऑर्डिनेटर जितेंद्र कुमार, वॉइस कोऑर्डिनेटर वकील अहमद, टीम इंचार्ज मसीहुद्दीन, मुख्य सलाहकार बृज मोहन वर्मा, युवा सलाहकार रफीक लंबू, मो० हाशिम आदि सहित कई कार्यकर्ता व जनता मौजूद रही।