मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर :- कार्यकर्ताओं ने गांव – गांव में , भोजन मास्क व सैनिटाइजर का किया वितरण

 

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज

मोदी सरकार के सफलतम 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर पार्टी पदाधिकारी जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं ने सेवा भावना के तहत गांव-गांव जाकर सेवा ही संगठन – 2 के अंतर्गत गरीब व जरूरतमंदों को भोजन पैकेट, मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया। यह जानकारी देते हुए जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया कि मोदी सरकार के सफलतम 7 वर्ष पूरे होने के अवसर पर इस आपदा काल में पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं ने जिले के सभी मंडलों में जनप्रतिनिधि , वरिष्ठ नेताओं व मंडल अध्यक्ष की अगुवाई में राहत सामग्री का वितरण किया गया।

सीतापुर के टेडवा चिलौला गांव में जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कार्यकर्ताओं के साथ ग्राम वासियों को भोजन पैकेट ,मास्क,सैनिटाइजर का वितरण किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कहा कि मोदी सरकार के शानदार 7 वर्ष पूरे होने के अवसर पर इस आपदा काल में सेवा भावना के तहत भाजपा संगठन ने जनसेवा करने का काम किया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा समाज सेवा की है। तथा पार्टी जन कल्याण के लिए काम करती है। उन्होंने कहा की कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी ने मानवसेवा का अभियान चलाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार ने प्रत्येक व्यक्ति की जीवन रक्षा व रोजी रोटी की चिंता है तथा सेवा ही परमो धर्म की भावना से संगठन काम कर रहा है|जिलाध्यक्ष ने कोविड प्रोटोकाल पालन करने की अपील की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष के साथ विश्राम सागर राठौर, इंदु सिंह चौहान ,नीरज वर्मा झल्लर ,अजय विश्वकर्मा , अनूप विश्वकर्मा , अभिषेक मिश्रा , प्रखर जायसवाल, शुभम पांडेय ,सत्यम सिंह ,अंकुर तिवारी , दिवाकर मिश्र आदि मौजूद रहे।

वही भाजपा संगठन जिला प्रभारी व राज्यसभा सांसद हरिद्वार दुबे ने नेपालापुर गांव में जरूरतमंदों को भोजन पैकेट,मास्क,दवाइया व सैनिटाइजर का वितरण किया। इस अवसर पर हरिद्वार दुबे ने कहा कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम के द्वारा भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक व्यक्ति के दुख दर्द में उसके साथ खड़ी है। जिला प्रभारी ने कहा भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा व संस्कार मानव सेवा के हैं। दीनदयाल उपाध्याय के विचारों से प्रेरित भारतीय जनता पार्टी समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए कार्य करती है । उन्होंने कहा कि सेवा कार्य में पार्टी के सभी जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता जोर शोर से लगे हुए हैं। जिला प्रभारी ने कहा कि , केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले 7 वर्षों में देश का गौरव बढ़ाने के साथ-साथ लोक कल्याण के अनेकों कार्यक्रम लागू किए हैं।

आज अपना देश दुनिया के अग्रणी देशों में शामिल हो चुका है । सेवा संगठन -2 के तहत पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने भी गांव -गाँव जाकर जरूरतमंदों को जरूरी सामग्री का वितरण किया है। जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा ने सीतापुर विधानसभा के भगवतीपुर गांव में जाकर सेवा ही संगठन – 2 के तहत ग्रामवासियों को सैनिटाइजर , मास्क व दवाइयों का वितरण किया। जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र ने कहा सेवा कार्यों के द्वारा इस आपदाकाल में जरूरतमंदों की मदद करने से बढ़कर कोई पुनीत कार्य नहीं है। उनके साथ डॉक्टर प्रदीप पांडे , राहुल त्रिवेदी , वैभव मिश्रा , कमलेश कुमार भी मौजूद रहे।