भाजपा नेता आलोक यादव ने किया हॉस्पिटल का उदघाटन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
रूदौली / शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के सैदपुर में भाजपा विधायक रामचंद्र यादव के सुपुत्र आलोक चन्द्र यादव ने हेल्थकेयर हॉस्पिटल एंड मैटरनिटी सेंटर सैदपुर में निजी अस्पताल का उद्घाटन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा नेता आलोक यादव फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।उद्घाटन के बाद यादव ने कहा कि सैदपुर में अस्पताल खुलने से ग्रामीण के लोगो को इलाज कराने में काफी आसानी मिलेगी।और अब मरीजो को भी रूदौली का चक्कर नही लगाना पड़ेगा।

पहले इलाज के लिए लोगो काफी दूरी तय करनी पड़ती थी लेकिन अब उससे निजात मिलेगी लोगो को।साथ ही समाजसेवी असलम खान के इस नेक कार्यो की सराहना भी किया। और कहा कि इतनी कम उम्र में लोगो की बीच असलम ने काफी लोकप्रियता बटोरी है। और ऐसे ही लोगो की समाज को आवश्यकता है जो एक दूसरे के काम आए। डॉ प्रमोद मिश्रा ने बताया कि इस हॉस्पिटल में सभी प्रकार के ऑपरेशन व इलाज की समुचित व्यवस्था की गई है जिससे कि किसी भी मरीज व तीमारदार को भटकना न पड़े। और ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देने का प्रयास जारी रहेगा।

इस मौके पर डॉ.प्रमोद मिश्रा , हाजी हारून खा ,राम मूरत पांडेय ,सुशील पांडेय ,चौकी इंचार्ज विनय यादव ,डॉ महताब ,शीतला प्रसाद शुक्ला ,डॉ. वी के शुक्ला , मयंक पाठक ,मोनू ,अरमान , तौकीर खान , आदि लोग मौजूद रहे।