बिहारः- सात फेरे के बाद सुहागरात के दिन पति-पत्नी ने खाया जहर…


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
घटना गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र का है। बीते शनिवार को ही प्रेमी जोड़ों ने खाने में जहर मिलाकर खा लिया था. इसके पीछे वजह क्या रही इसके बारे में परिजनों को भी पता नहीं है। जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में सात फेरे लेने के दूसरे ही दिन प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया. दोनों को इलाज के लिए गंभीर हालत में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां से परिजनों ने रेफर कराकर बेहतर इलाज के लिए दोनों को गोरखपुर लेकर चले गए।

प्रेमी जोड़ों का इलाज कराने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि जमशेदपुर के सोनाटे थाना क्षेत्र की रहनेवाली शांति देवी (28 वर्ष) ने गोपालगंज के मीरगंज शहर के रहनेवाले चंद्रिका सिंह के पुत्र मुकेश कुमार सिंह (30 वर्ष) से बीते शनिवार को थावे मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद रविवार को घर पर बहुभोज था।

क्यों खाया जहर परिजनों को जानकारी नहीं :- बहुभोज में सगे-संबंधियों और रिश्तेदारों को खिलाने के बाद सुहागरात को दोनों ने जहर खा लिया. परिजनों के मुताबिक चिकेन में जहर मिलाकर दोनों ने खा लिया था. जहर खाने की वजह क्या रही, इसकी जानकारी किसी को नहीं हो सकी.

दोनों को बेहोश देख आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. रात में इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सक ने दोनों का इलाज किया. उसके बाद तत्काल इस घटना की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी. पुलिस के आने की सूचना पर परिजन दोनों प्रेमी जोड़े को लेकर बेहतर इलाज कराने के बहाने फरार हो गए.

डॉक्टर ने कहा कि जहर खाने के बाद उल्टी कराने के लिए सर्फ का पानी पिलाया गया था. उसके बाद ठीक नहीं होने पर सदर अस्पताल में इलाज कराने के लिए परिजन पहुंचे थे. सदर अस्पताल के पुलिस पदाधिकारी बीएन राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों प्रेमी जोड़े बेहोश थे, इसलिए पूछताछ नहीं की जा सकी।