समाजवादी पार्टी से जुड़ रहे हैं युवा , 22 में मा. अखिलेश जी का मुख्यमंत्री बनना तय : राधेश्याम जायसवाल

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
आज दिनांक:- 22/06/2021 के दिन समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय में सीतापुर के पूर्व विधायक एवं वर्तमान नगरपालिका अध्यक्ष राधेश्याम जायसवाल जी एवं सपा सीतापुर नगर अध्यक्ष व आलमनगर सभासद संजय राठौर जी की उपस्थिति में आज सैंकड़ो युवाओं ने ली समाजवादी पार्टी की सदस्यता।

इस दौरान राधेश्याम जायसवाल जी ने युवाओं को सदस्यता दिलाने के बाद संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा प्रदेश बड़ी ही उम्मीद के साथ समाजवादी पार्टी की ओर देख रहा है, जनता को लगता है कि सिर्फ एक ही व्यक्ति उत्तर प्रदेश के युवाओं , किसानों , मज़दूरों , अल्पसंख्यकों को उनका सही हक़ दिला सकता है, प्रदेश में विकास की गति को बढ़ा सकता है। आप सभी युवाओं के सपा में शामिल होने से हमें मजबूती मिलेगी, आने वाली समय में हम सभी मिलकर समाजवादी मूल्यों को जन जन तक लेकर जाएंगे। लॉकडाउन के दौर में समाजवादी पार्टी और सीतापुर नगरपालिका ने जमीन पर उतरकर जनता की सेवा की, जिसे जनता के बीच से बहुत सराहना मिली।

सदस्यता कार्यक्रम में युवाओं ने कहा कि हमने अखिलेश जी के शासनकाल को देखा है , जब बिना किसी धर्म , जाति के भेद के सरकार सबके भले के लिए चलाई जाती थी , सबके लिए नीतियां बनाई जाती थी। हम सभी समाजवादी पार्टी की विचारधारा से सहमत हैं , अखिलेश यादव जी की नीतियों में विश्वास रखते हैं, इसलिए आज सामूहिक रूप से सीतापुर के युवाओं ने पूर्व विधायक एवं नगरपालिका अध्यक्ष राधेश्याम जायसवाल जी के सानिध्य में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

इस दौरान मधुर गुप्ता, दिवाकर गुप्ता, अरविंद कुमार, लवकुश सिंह, सुशील कुमार प्रधान, शिवकांत पाल, बहार जाफरी, अलिफ रिजवी , अमरजीत , सुमित द्विवेदी , सत्येंद्र कुमार , अमित कुमार , पवन कुमार अनुज , पुष्पेंद्र सिंह , विनय कुमार तथा अन्य सैकड़ों युवाओं ने सदस्यता ग्रहण की।