प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए श्रद्धा सागर को भाजपा प्रत्याशी घोषित किया

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने वार्ड संख्या 58 से विजयी जिला पंचायत सदस्य श्रद्धा सागर को आगामी जिला पंचायत अध्यक्ष पद हेतु भाजपा प्रत्याशी घोषित किया है । जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने आज पार्टी कार्यालय पर इसकी घोषणा की । घोषणा का पार्टी सांसदों, विधायकों पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है जिला अध्यक्ष ने कहा इस बार सीतापुर से जिला पंचायत में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी की विजय लगभग सुनिश्चित है।

उन्होंने कहा पार्टी की नीतियों व रीतियों में विश्वास व्यक्त करते हुए बहुत बड़ी संख्या में लोगों का अपार समर्थन भाजपा प्रत्याशी के साथ है। सांसद राजेश वर्मा ने कहा भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा व नीतियों में लोगों को विश्वास है यही कारण है कि आज भाजपा का जनाधार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष पद प्रत्याशी श्रद्धा सागर को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सदस्यों के मिल रहे अपार समर्थन से पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। पार्टी सांसदों, विधायकों व कार्यकर्ताओं ने एकमत से घोषित प्रत्याशी श्रद्धा सागर को विजयी बनाने का संकल्प लिया है।