सेक्स के दौरान महिलाएं कैसी-कैसी आवाजें निकालती हैं?

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अच्छे प्रेमी जानते हैं कि सबसे अच्छे प्रकार के सेक्स में हमारी सभी पांच इंद्रियां शामिल हैं- देखना, स्पर्श, स्वाद, गंध और सुनना। यही सब हैं जो हमें बेहतर सेक्स का अनुभव प्रदान करती हैं। लेकिन क्या आपने कभी अपनी पार्टनर की आवाज पर गौर किया है जो वह सेक्स के दौरान निकलती है। कई महिलाएं सेक्स के दौरान तेज-तेज आवाज निकालती हैं। लेकिन वह ऐसा क्यों करती हैं, इसके कई कारण हो सकते हैं। कई बार महिलाएं इतनी ज्यादा उत्तेजित हो जाती हैं कि वह उत्तेजना में आवाज निकालने लगती हैं। हालांकि, कई महिलाएं फेक ऑर्गेज्म के कारण आवाज निकालती हैं, जिससे उनके पार्टनर को लगे कि वह सेक्स का आनंद ले पा रही हैं।

यौन संबंध बनाते समय महिलाएं कई तरह की आवाज निकालती हैं। बहुत से पुरुषों को इसका पता होता है लेकिन जिन पुरुषों ने अब तक यौन संबंध नहीं बनाया है, उन्हें इसके बारे में ज्यादा पता नहीं होता है। हालांकि आज के समय में पोर्न फिल्मों में बहुत कुछ दिखाया जाता है। वह पूरी तरह तो सच नहीं होता है,लेकिन कुछ बातें सच भी होती हैं। महिलाओं का आवाज निकालना संचार के एक प्रकार के रूप में कार्य करता है। तो जानते हैं कि महिलाएं संभोग करते हुए किस किस तरह की आवाज़ निकालती हैं।

भारी सांसें लेना :- बहुत सी महिलाएं यौन संबंध बनाते समय भारी सांसें लेने लगती हैं। ऐसा महिलाएं उस समय करती हैं जब वह बहुत ज्यादा उत्तेजित हो रही होती हैं। उत्तेजना में महिलाएं भारी सांसें लेने लगती हैं। ऐसा करने पर पुरुष भी काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं और उन्हें सेक्स करने का अलग ही आनंद आता है। महिलाओं को सेक्स करने तक काम करने के लिए, गहरी या भारी सांस लेने की आवश्यकता होती है। पुरुषों को यह खूब पसंद आता है।

चिल्लाना :- चीखना अक्सर डर के साथ शामिल होता है, फिर भी महिलाएं ऐसा क्यों करती हैं, इसका एक और कारण हो सकता है, यह किसी भी दबी हुई भावनाओं को मुक्त करने के लिए है जो महिलाओं के पास हो सकती हैं। महिलाएं सेक्स के दौरान तभी चीखती हैं जब वह इसका भरपूर आनंद ले रही होती हैं। हालांकि महिलाएं ऐसा तब करती हैं जब घर में सिर्फ वह और उनका पार्टनर ही हो। अगर घर में और सदस्य होंगे तो ऐसा करना थोड़ा शर्मनाक हो सकता है।

कई महिलाएं इसलिए भी चीखती हैं जिससे उनका पार्टनर उत्तेजित हो जाए। और कई महिलाएं फेक ऑर्गेज्म भी देती हैं, उस समय भी वह चीख सकती हैं जिससे पार्टनर को लगे कि वह सेक्स का भरपूर आनंद ले रही हैं। हालांकि, महिलाओं को ऐसा नहीं करना चाहिए। जब पुरुषों को इस बात का पता चलता है तो वह इस बात से काफी ज्यादा दुखी भी हो जाते हैं।

हंसना :- बहुत सी महिलाएं यौन संबंध बनाते समय बहुत हंसती हैं। यह एक प्यार जताने का तरीका है। जिसे महिलाएं अपनाती हैं। जब महिलाएं सेक्स का आनंद ले रही होती हैं तो वह हंसने भी लगती हैं। ऐसा महिलाएं तब भी करती हैं जब वह बहुत अच्छा सेक्स अनुभव कर रही होती हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा होता कि वह क्या करें।

मोनिंग :- सेक्स के दौरान जितनी भी आवाजें निकलती हैं, उनमें से शायद लोगों की सबसे ज्यादा पसंदीदा आवाज मोनिंग की ही होती है। हालांकि इसमें भारी श्वास शामिल है। जब महिलाएं सेक्स का भरपूर आनंद ले रही होती हैं तो वह मोनिंग यानी आंहें भरने लगती हैं। महिलाएं सेक्स के दौरान किस तरह से मोनिंग करती हैं। पुरुषों को उनकी यही बात काफी ज्यादा पसंद भी आती है।