अपनी सेक्स चैट को इन इमोजी के साथ बनाएं और Sexy

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आज के समय में ज्यादातर नौजवान लड़के और लड़कियां सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। यही कारण है कि लोग सोशल मीडिया पर ही बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बना लेते हैं। पूरा पूरा दिन लोग सोशल मीडिया पर लगे रहते हैं। समय के साथ साथ हर चीज बदलती जा रही है। पहले लोग एक दूसरे को लव लेटर लिखकर अपने प्यार का इजहार किया करते थे। हालांकि, अब लोग एक दूसरे को लव लेटर तो नहीं लिखते, लेकिन एक दूसरे से बहुत आसानी से बात कर पाते हैं। पहले लोग एक दूसरे को सिर्फ आमने सामने आकर देख पाते थे। लेकिन आज के समय में लोग वीडियो कॉल के जरिए रोज एक दूसरे को देखते हैं।

अब चीजें बहुत ही आसान हो गई हैं और पार्टनर्स का एक दूसरे से बात करना भी काफी ज्यादा आसान हो चुका है। अब लोग मोबाइल सेक्स को भी महत्वपूर्ण देने लगे हैं। लोग एक दूसरे से सेक्स चैट करते हैं और उसका आनंद लिया करते हैं। आज के दौर में लोग सेक्स चैट किया करते हैं। यह प्रचलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसलिए सभी लोग इसे अपना भी रहे हैं। यह कोई गलत बात नहीं है, लेकिन यह करते हुए आपको सावधानियां भी बरतनी होती हैं। आजकल लोग डिजिटल के जरिए बहुत आगे तो बढ़ गए हैं, लेकिन लोग इससे कई बार बुरे फंस जाते हैं। इसलिए डिजिटल की दुनिया में सतर्क रहना भी बहुत जरूरी हो गया है।

वहीं, सभी लोग इमोजी कीबोर्ड के माध्यम से आमतौर पर और यौन रूप से बोलने वाली पूरी तरह से नई भाषा बनाने में कामयाब रहे। और अगर आप भी वास्तव में सेक्सी टेक्स्ट भेजने के कार्य का आनंद लेना चाहते हैं, तो आप अपने सेक्स इमोजी गेम को अपने सेक्सटिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए एक आसान, मजेदार तरीके के रूप में देख सकते हैं। आज हम आपको कुछ सेक्स इमोजी के बारे में बताएंगे जिनका आप सेक्स चैट के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं।

बैंगन + पसीने के बूंद की इमोजी :- हम में से अधिकांश लोग बैंगन और पसीने की बूंदों के इमोजी कॉम्बो के पीछे का अर्थ जानते हैं। जब आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स चैट कर रहे होते हैं तो आप इन इमोजी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

केला इमोजी :- इस इमोजी को लड़के बहुत इस्तेमाल करते हैं। यह लिंग की ओर इशारा करता है।

* आंखें बंद करने वाला बंदर इमोजी :- इसका मतलब शर्माना हो सकता है। जब कोई नॉटी बात करनी है तो इस इमोजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। बहुत से लोग इस इमोजी का इस्तेमाल करते ही हैं। सेक्स चैट के दौरान भी यह बहुत काम आता है।
* ड्रोलिंग फेस इमोजी :- इस इमोजी का मतलब है कि व्यक्ति बहुत प्यासा है। मतलब तो आप बिल्कुल समझ ही गए होंगे कि यहां किस प्यास की बात हो रही है।

* शैतान इमोजी :- यह इमोजी भी सेक्स चैट में इस्तेमाल किया जा सकती है। जब कोई व्यक्ति बहुत नॉटी बनना चाहता है तो इस इमोजी का इस्तेमाल कर सकता है।
* व्हेल स्पाउटिंग इमोजी :- व्हेल स्पाउटिंग इमोजी से मतलब ये बन जाता है कि महिला जब उत्तेजित होती है। इसलिए आप इस इमोजी का इस्तेमाल भी सेक्स चैट के दौरान कर सकते हैं।